जालंधर के इस इलाके में 8 घंटे बिजली बंद नहीं आई तो पार्षद के साथ बिजली दफ्तर पहुंचे लोग, कर्मचारी हो गए गायब

जालंधर के मकसूदां के नजदीक झुग्गियों व आसपास इलाके में आठ घंटे बिजली बंद रहने से गुस्साए लोग शुक्रवार रात पार्षद नागरा के साथ बिजली दफ्तर पहुंचे तो बिजली कर्मी वहां से गायब हो गए। वीरवार रात को आई आंधी व बारिश ने लोगों और पावरकाम की खूब मुश्किलें बढ़ाई।

Vikas_KumarSat, 12 Jun 2021 07:29 AM (IST)
जालंधर में वीरवार रात को आई आंधी व बारिश ने लोगों और पावरकाम की खूब मुश्किलें बढ़ाई।

जालंधर, जेएनएन। मकसूदां के नजदीक झुग्गियों व आसपास इलाके में आठ घंटे बिजली बंद रहने से गुस्साए लोग शुक्रवार रात पार्षद नागरा के साथ बिजली दफ्तर पहुंचे तो बिजली कर्मी वहां से गायब हो गए। लोगों ने बताया कि कई बार शिकायत घर में फोन किया गया लेकिन हर बार जल्द बिजली आने की बात दोहराई गई। बिजली नहीं आई तो वे पार्षद नागरा से मिले और उनके साथ बिजली दफ्तर पहुंचे तो बिजली कर्मी वहां से निकलते बने। नागरा का कहना था कि वे लोगों की परेशानी को देखते हुए बिजली घर पहुंचे थे लेकिन उन्हें देखकर बिजली कर्मी वहां से निकल गए। खबर लिखे जाने तक भी लाइट नहीं आई थी।

बता दें कि वीरवार रात को आई आंधी व बारिश ने लोगों और पावरकाम की खूब मुश्किलें बढ़ाई। आधे शहर में ब्लैक आउट के बाद कुछ इलाकों में शुक्रवार सुबह 11 बजे तक बिजली सुचारू हो पाई। लोग पावरकाम कार्यालयों में शिकायतें नोट करवाते रहे और पावरकाम के अधिकारी लाइनमैन कम होने व थोड़ा समय लगने का तर्क देते रहे।

बंद घर पर गिरी बिजली, शीशे टूटे, दीवारें फट गईं

करतारपुर : वीरवार शाम बिजली गिरने से मेन लाइन का ब्रेकर जल गया। गौशाला रोड पर स्थित बंद मकान पर बिजली गिर गई। मकान के चारों ओर लगे शीशे टूट गए। दीवारें भी ऊपर से फट गई।

यहां करें शिकायत

जालंधर सर्किल की हर डिवीजन में नोडल शिकायत केन्द्र स्थापित किए गए है। 1912 टोल फ्री नंबर पर शिकायत दर्ज नहीं होती है तो नोडल शिकायत केन्द्रों पर संपर्क कर सकते हैं। पूर्व मंडल पठानकोट चौक के उपभोक्ता 96466-95106, मकसूदां के उपभोक्ता 96461-16776, माडल टाउन के उपभोक्ता 96461-16777, कैंट मंडल के उपभोक्ता 96461-14254 पर शिकायत कर सकते है। अगर 1912 पर शिकायत दर्ज नहीं हो रही या संबंधित एसडीओ व एक्सईएन फोन नहीं उठा रहे तो उपभोक्ता शक्ति सदन में स्थापित कंट्रोल रूम नंबर 96461-16301 पर या फिर टोल फ्री नंबर 1800-180-1512 पर संपर्क भी कर सकते है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.