जालंधर के फोकल प्वाइंट में बिजली की तारें व बैटरियां चोरी, PSIEC ने पुलिस को लिखा पत्र

जालंधर के फोकल प्वाइंट में बिजली की तारें एवं बैटरियां चोरी हो रही हैं। इस वजह से रात के समय कई जगह पर लाइट बंद रहनी शुरू हो गई है। पंजाब लघु उद्योग एवं निर्यात निगम (पीएसआईईसी) ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:20 PM (IST)
जालंधर के फोकल प्वाइंट में बिजली की तारें व बैटरियां चोरी, PSIEC ने पुलिस को लिखा पत्र
जालंधर के फोकल प्वाइंट में सोलर ब्लिंकर्स की 5 बैटरियां गायब हो चुकी हैं।

जालंधर, जेएनएन। इंडस्ट्रियल फोकल प्वाइंट एवं इंडस्ट्रियल फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन जालंधर में बिजली की तारें एवं ब्लिंकर्स के लिए लगाई गई बैटरियां चोरी हो रही हैं। इस वजह से रात के समय कई जगह पर लाइट बंद रहनी शुरू हो गई है। पंजाब लघु उद्योग एवं निर्यात निगम (पीएसआईईसी) की तरफ से पुलिस की फोकल प्वाइंट चौकी के इंचार्ज को पत्र लिखकर चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

पीएसआईईसी के उप मंडल इंजीनियर की तरफ से लिखे गए पत्र में बताया गया है कि फोकल प्वाइंट एवं फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन में स्ट्रीट लाइट एवं बिजली के नए पुल लगाए गए थे। ब्लिंकर्स की भी व्यवस्था की गई थी। कुछ दिन से बिजली की तारे चोरी हो रही हैं एवं पोलों के ऊपर लगाए गए सेफ्टी ढक्कन भी गायब हैं। सोलर ब्लिंकर्स की 5 बैटरियां  भी गायब हो चुकी हैं। पुलिस से चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने एवं फोकल प्वाइंट क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी