जालंधर में नशे में धुत ASI ने फल वाले से लिए केले, पैसे मांगने पर मारा चाकू

जालंधर में फल की रेहड़ी लगाने वाले से केले लेने के बाद पैसे मांगने पर पीएपी में तैनात अशोक नगर निवासी एएसआइ रछपाल सिंह ने उसे चाकू मार दिया। वहां पर खड़े लोगों ने वीडियो बना वायरल कर दी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 05:24 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 08:40 AM (IST)
जालंधर में नशे में धुत ASI ने फल वाले से लिए केले, पैसे मांगने पर मारा चाकू
जालंधर में नशे में धुत पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा किया।

जालंधर, जेएनएन। शांति विहार नंदनपुर रोड पर फल की रेहड़ी लगाने वाले से केले लेने के बाद पैसे मांगने पर पीएपी में तैनात अशोक नगर निवासी एएसआइ रछपाल सिंह ने उसे चाकू मार दिया। वहां पर खड़े लोगों ने वीडियो बना वायरल कर दी। पीसीआर के एएसआइ प्यारा लाल मौके पर पहुंचे तो रछपाल सिंह उनसे भी भिड़ गया और उनके मुंह पर शराब फेंक दी। थाना एक की पुलिस रछपाल को थाने लाई और उसका मेडिकल करवा कर जांच शुरू की।

पुलिस से नंदनपुर रोड पर फल की रेहड़ी लगाने वाले राजू साहनी ने बताया कि पुलिस मुलाजिम रछपाल सिंह पहले भी कई बार उसके पास आता था और फल लेने के बाद पैसे नहीं देता था। शनिवार को भी रछपाल आया और केले खरीदकर पैसे नहीं दिए। उसने पैसे मांगे तो एएसआइ ने पहले उसे थप्पड़ मारा और चाकू उसके हाथ पर दे मारा। वह वहां से भागा और मालिक को बुला लाया। रछपाल सिंह ने उसके मालिक से भी मारपीट की। इस दौरान पीसीआर पहुंची तो रछपाल ने पहले एएसआइ के साथ बदसलूकी की। एएसआइ पीसीआर प्यारा लाल ने बताया कि वह मौके पर पहुंचे तो एएसआइ रछपाल सिंह नशे में था। उन्होंने बताया कि अचानक ही धक्का मुक्की करने लगा। उनकी वर्दी फट गई थी।

नशे में एएसआइ ने पीसीआर के एएसआइ पर लगाया पैसे मांगने का आरोप

विवाद कर रहे रछपाल सिंह ने पहले एएसआइ प्यारा लाल पर शराब मांगने का आरोप लगा दिया। फिर उनपर पैसे मांगने का आरोप लगाने लगा। मौके पर लोग इकट्ठा हुए तो वह निकल गया। पुलिस ने उसे उसके घर से काबू कर लिया।

पीएपी से गैर हाजिर चल रहा था एएसआइ रछपाल

एएसआइ रछपाल सिंह ने फल विक्रेता के पास अपनी कार खड़ी कर कार की छत को ही बार बना रखा था। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसकी कार पर शराब की बोतल पड़ी हुई थी। यह देखकर लोग भड़क गए थे।

फल विक्रेता से एएसआइ बोला, घर पैसे मांगने क्यों गया

राजू साहनी ने बताया कि जब उसने फल के पैसे मांगे तो रछपाल सिंह ने उसे पीटा। उस पर आरोप लगाने लगा कि वह उसके घर पैसे क्यों मांगने के लिए गया था।

chat bot
आपका साथी