जालंधर के गौतम नगर में लोग नशेड़ियों से परेशान, किशोर से मोबाइल छीनने वालों को दौड़ाया तो हुए फरार

बस्ती बावा खेल के गौतम नगर में नशेड़ियों ने एक किशोर के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसका मोबाइल फोन छीन कर भागने लगे। स्थानीय लोगों ने जब उनका पीछा किया तो वे मोबाइल फेंककर मौके से फरार हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:09 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:09 PM (IST)
जालंधर के गौतम नगर में लोग नशेड़ियों से परेशान, किशोर से मोबाइल छीनने वालों को दौड़ाया तो हुए फरार
शहर के बस्ती बावा खेल एरिया के गौतम नगर में लोग नशेड़ियों के उत्पात से खासे परेशान हैं। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। जिला प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद जालंधर में नशाखोरी कम होने का नाम नहीं ले रही है। शहर के बस्ती बावा खेल एरिया के गौतम नगर में लोग नशेड़ियों के उत्पात से खासे परेशान हैं। नशेड़ी आए दिन इलाके में झुंड बनाकर खड़े रहते हैं और लूटपाट व झपटमारी जैसी वारदात अंजाम देते हैं। 

शुक्रवार सुबह 9:30 बजे के करीब भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है। क्षेत्र में नशेड़ियों ने एक किशोर के साथ पहले तो मारपीट की और उसके बाद उसका मोबाइल फोन छीन कर भागने लगे। स्थानीय लोगों ने जब इन बदमाशों का पीछा किया तो वे मोबाइल फेंककर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस से नशेड़ियों पर लगाम लगाने की मांग की है। 

इलाके की रहने वाली बाला रानी ने बताया कि उनका पोता सुबह करीब 9:30 बजे क्रिकेट खेलने गया था। इस दौरान तीन युवकों ने घेर कर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। वे उसका मोबाइल छीन कर भागने की कोशिश करने लगे। मारपीट होते देख स्थानीय लोगों ने युवकों का पीछा किया लेकिन वह मौके से फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। गौतम नगर के लोगों का कहना है कि नशेड़ी युवक कहीं बाहर से आए थे और उन्हें कोई पहचान नहीं पाया है।

chat bot
आपका साथी