Jalandhar Double Murder Case: जालंधर पुलिस ने दूसरे राज्यों में भेजी आरोपित आकाश की तस्वीरें

Jalandhar Double Murder Case ग्रेटर कैलाश में हुए दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित राजा के दोस्त आकाश की तलाश में जुटी पुलिस टीमें तीन दिन बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। वहीं यूपी गई टीम यूपी पुलिस की मदद लेकर उसे ढूंढ़ रही है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:29 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:29 AM (IST)
Jalandhar Double Murder Case: जालंधर पुलिस ने दूसरे राज्यों में भेजी आरोपित आकाश की तस्वीरें
ग्रेटर कैलाश में हुए दोहरे हत्याकांड में आरोपित आकाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जालंधर, जेएनएन। ग्रेटर कैलाश में हुए दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित राजा के दोस्त आकाश की तलाश में जुटी पुलिस टीमें तीन दिन बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। वहीं यूपी गई टीम यूपी पुलिस की मदद लेकर उसे ढूंढ़ रही है। पुलिस ने आकाश के एक साथी को लुधियाना से राउंडअप किया था, जिससे मिले आकाश के पते ठिकानों पर पुलिस रेड की थी, लेकिन वो वहां पर भी नहीं मिला। पुलिस ने आकाश की तस्वीरें पंजाब सहित आसपास के राज्यों में कई थानों की पुलिस को भेजी हैं।

उधर, अब रिमांड पर लिए गए राजा ने कहा कि उसे जितने ठिकानों के बारे में पता था, उसने बता दिया है। अब उसे नहीं मालूम कि आकाश कहां पर है। एसीपी सुखजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित के कई ठिकाने पुलिस को पता लगे हैं। पुलिस की टीमें अलग अलग जगह पर छापामारी करने के लिए गई हुई हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बीते मंगलवार को ग्रेटर कैलाश में एक निर्माणाधीन इमारत मे मंगलवार सुबह दो शव मिलने पर डबल मर्डर होने से सनसनी फैल गई थी।

मृतकों की पहचान छतरपुर, मध्य प्रदेश निवासी रामस्वरूप और कोमल के रूप में हुई थी। दो घंटे के भीतर ही पुलिस ने छतरपुर, मध्य प्रदेश के रहने वाले राजा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था, जो रिश्ते में दोनों का भांजा था। राजा ने ही अपने साथी गोरखपुर, यूपी निवासी आकाश के साथ मिल कर दोनों की ईंटे और हथौड़े मार कर हत्या की थी।

chat bot
आपका साथी