जालंधर में निजी अस्पताल का डाक्टर गिरफ्तार, शराब पीकर किशोर को लगा दिया था इंजेक्शन, मौत के बाद एक्शन

16 साल के वंश का स्कूल बस से एक्सीडेंट हो गया था। सोमवार शाम 630 बजे उसे इलाज के लिए शहर के गार्जियन अस्पताल में दाखिल किया गया। आधे घंटे बाद उसकी मौत हो गई। आरोप था कि डॉक्टर ने शराब के नशे में उसे इंजेक्शन लगाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:19 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 03:25 PM (IST)
जालंधर में निजी अस्पताल का डाक्टर गिरफ्तार, शराब पीकर किशोर को लगा दिया था इंजेक्शन, मौत के बाद एक्शन
सोमवार रात किशोर वंश की मौत के बाद स्वजनों ने डा. जितेंद्र सिंह की पिटाई कर दी थी।

संवाद सहयोगी, जालंधर। माडल टाउन के गार्जियन अस्पताल में सोमवार रात नाबालिग की मौत पर हुए हंगामे के बाद पुलिस ने जिस डॉक्टर को हिरासत में लिया था, मेडिकल के दौरान उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई। पुलिस ने डा. जितेंद्र सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए थाना छह के प्रभारी सुरजीत सिंह बताया कि आरोपित डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बीती रात मुकेरियां के रहने वाले 16 साल के वंश का स्कूल बस से एक्सीडेंट हो गया था। उसे इलाज के लिए मुकेरियां से जालंधर के माडल टाउन मिल्क बार चौक के पास स्थित गार्जियन अस्पताल में ले जाया गया था। उसकी पसलियों में चोट लगी थी। शाम 6:30 बजे उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया। मुकेरियां के रहने वाले चंदर ने बताया कि बेटे वंश को जब अस्पताल में दाखिल करवाया गया तो वहां पर डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया। करीब आधे घंटे बाद वंश की मौत हो गई।

आरोप था कि जिस डॉक्टर ने बच्चे को इंजेक्शन लगाया, उसने शराब पी हुई थी। यह पता चलते ही परिजनों और रिश्तेदारों ने डाक्टरों को पीट दिया और जमकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही थाना छह की पुलिस मौके पर पहुंची और डाक्टर को थाने ले आई। देर रात मेडिकल में शराब की पुष्टि होने पर डा. जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

घरवालों ने डाक्टर की पिटाई करके फाड़ दिए थे कपड़े

सोमवार रात गार्जियन अस्पताल के बाहर धरना देते हुए वंश के स्वजन व रिश्तेदार।

वंश की मौत के बाद जब घरवालों को पता चला कि डा. जितेंद्र ने शराब पीकर उसे इंजेक्शन लगाया था तो वे गुस्से में आ गए। उन्होंने डाक्टर की पिटाई कर डाली और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित डा. जितेंद्र को मेडिकल के लिए अपने साथ ले गई। मंगलवार सुबह उसकी मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीए होने की पुष्टि हुई है। 

यह भी पढ़ें - Punjab Power Crisis: लुधियाना में बिजली संकट गहराया, 8 से 10 घंटे के कट लगने से लोग पीने के पानी को तरसे

chat bot
आपका साथी