जालंधर में Lockdown के दौरान खुला था ढाबा, कई ग्राहक भी थे मौजूद.. तभी पहुंच गई पुलिस; मचा हड़कंप

जालंधर के जेपी नगर में लाकडाउन के दौरान सुबह करीब 1100 बजे एक ढाबा लोगों के लिए खुला मिला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:31 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:31 PM (IST)
जालंधर में Lockdown के दौरान खुला था ढाबा, कई ग्राहक भी थे मौजूद.. तभी पहुंच गई पुलिस; मचा हड़कंप
जालंधर के जेपी नगर में लाकडाउन के दौरान ढाबा खोलने पर कार्रवाई करती पुलिस।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए दुकानों को बंद करने के निर्देशों के बाद भी लोग दुकानें खोलने से बाज नहीं आ रहे। थाना बस्ती बावा खेल इलाके के जेपी नगर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां लाकडाउन के दौरान सुबह करीब 11:00 बजे एक ढाबा लोगों के लिए खुला मिला। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

थाना बस्ती बावा खेल के एएसआई प्रीतपाल ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि जेपी नगर स्थित माता का ढाबा लाकडाउन के दौरान भी खुला हुआ है। इस दौरान ढाबे में कई ग्राहक भी मौजूद हैं। घटना की सूचना के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची ढाबा खुला हुआ था और इसमें कई ग्राहक भी मौजूद थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ढाबे के मालिक को थाने ले गई और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ढाबा मालिक से पूछताछ में जुट गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी