श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए जालंधर में चला संपर्क अभियान, पंचवटी मंदिर से निकाली गई संध्या फेरी

जालंधर के बस्ती गुजां क्षेत्र में पंचवटी मंदिर से संध्या फेरी का आयोजन किया गया। इस संध्या फेरी के दौरान राम भक्तों से अपील की गई कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या द्वारा चलाए जा रहे धन संग्रहण में अपना अधिक से अधिक योगदान दें।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 02:31 PM (IST)
श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए जालंधर में चला संपर्क अभियान, पंचवटी मंदिर से निकाली गई संध्या फेरी
संध्या फेरी पंचवटी मंदिर बस्ती गुजां से शुरू होकर शास्त्री नगर, हरबंस नगर, दिलबाग नगर आदि क्षेत्रों से गुजरी।

जालंधर, जेएनएन। 'रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी..' इस भजन के साथ रविवार को बस्ती गुजां क्षेत्र में स्थित पंचवटी मंदिर से संध्या फेरी का आयोजन किया गया। इस संध्या फेरी में राम भक्तों को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या द्वारा चलाए जा रहे धन संग्रहण में अधिक से अधिक अपना योगदान देने की अपील की गई।

यह संध्या फेरी पंचवटी मंदिर बस्ती गुजां से शुरू होकर शास्त्री नगर, हरबंस नगर, दिलबाग नगर आदि क्षेत्रों से होते हुए वापस पंचवटी मंदिर पर आकर ही समाप्त हुई। संध्या फेरी जिन रास्तों से भी गुजरी, वहां निवासियों ने पुष्प वर्षा कर संध्या फेरी का स्वागत किया तथा अपनी समर्थ अनुसार श्री राम मंदिर निर्माण के लिए योगदान दिया।

--------------

कारसेवा का मिलता है पुण्य फल : चौहान

जालंधर। प्राचीन शिव मंदिर पहाड़ी वाला बस्ती शेख के सेवादार राज कुमार चौहान ने कहा कि तालाब की कारसेवा का इंसान को पुण्य फल प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि धार्मिक शास्त्रों में भी इसका जिक्र किया गया है। मंदिर में तालाब की कार सेवा का दौर निरंतर जारी है। कार्यक्रम के दौरान शनिवार को सहयोग देने वालों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पवन लूथर, सुरिंदर मोहन सहदेव, हैप्पी शर्मा, अशोक नंदा, रोशन जुल्का, पवन कुमार, रमेश बब्बर व कुक्कु मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी