Jalandhar Air Travel Alert! जालंधर-दिल्ली फ्लाइट आज रहेगी कैंसिल, यात्री परेशान

जालंधर-दिल्ली फ्लाइट सप्ताह के सातों दिन संचालित की जाती है जो बाद दोपहर 340 पर दिल्ली से उड़ान भरती है और 345 बजे आदमपुर में लैंड करती है। फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने का समय शाम 505 निर्धारित है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:33 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:33 AM (IST)
Jalandhar Air Travel Alert! जालंधर-दिल्ली फ्लाइट आज रहेगी कैंसिल, यात्री परेशान
आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने का समय शाम 5:05 निर्धारित है।

जालंधर, जेएनएन। निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर में संचालित की जाने वाली एकमात्र फ्लाइट को शुक्रवार कैंसिल कर दिया गया है। फ्लाइट सप्ताह के सातों दिन संचालित की जाती है, जो बाद दोपहर 3:40 पर दिल्ली से उड़ान भरती है और 3:45 बजे आदमपुर में लैंड करती है। फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने का समय शाम 5:05 निर्धारित है।

कुछ दिन पहले ही 28 मार्च को शुरू की गई आदमपुर - मुंबई एवं आदमपुर - जयपुर फ्लाइट को भी 30 अप्रैल तक रद्द किया जा चुका है। हालांकि आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट को निर्विघ्न जारी ही रखा गया था। आदमपुर दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट मौजूदा परिस्थितियों में यात्रियों के लिए इस वजह से महत्वपूर्ण है क्योंकि किसान आंदोलन के चलते दिल्ली तक की बस सेवा बीते लगभग 6 महीने से प्रभावित है। कोविड-19 के चलते अभी भी बेहद सीमित संख्या में ट्रेन दिल्ली तक चलाई जा रही है और यात्री बिना बुकिंग के उनमें सवार नहीं हो सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः मेयर ने की शहर की सड़कों के विकास कार्यों की समीक्षा

जालंधर।  जगदीश राज राजा ने बिल्डिंग एंड रोड्स डिपार्टमेंट के साथ मीटिंग करके शहर की सड़कों के विकास कार्यों की स्थिति की समीक्षा की। मीटिंग में मौजूद नगर निगम कमिश्नर करनेश शर्मा, ज्वाइंट कमिश्नर अमित सरीन, एसई रजनीश डोगरा, राहुल धवन ने मेयर को शहर की हाल ही में बनी सड़कों और अगले कुछ दिनों में जिन सड़कों का काम होना है उसकी पूरी जानकारी दी। मेयर जगदीश राज राजा ने निर्देश दिया है कि किडनी अस्पताल से आगे कूल रोड को चौड़ा करने, 66 फुट रोड को चौड़ा करने और सड़क से खंबे शिफ्ट करने का काम शुरू करवाया जाए। ज्योति नगर रोड से भी बिजली के खंभे शिफ्ट होंगे। मेयर कहा कि इन सड़कों पर इस समय ट्रैफिक का दबाव काफी ज्यादा है और यहां पर जल्द से जल्द काम होना चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी