डीसी का आदेश, स्ट्रांग रूम की सील से छेड़छाड़ करने वाले को देखते ही गोली मार दो

डीसी जालंधर वरिंदर शर्मा ने कहा कि स्ट्रांग रूम के बाहर लगभग 1000 पुलिस जवान तैनात हैं। इनमें पंजाब पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों के जवान भी शामिल हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 04:06 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 04:16 PM (IST)
डीसी का आदेश, स्ट्रांग रूम की सील से छेड़छाड़ करने वाले को देखते ही गोली मार दो
डीसी का आदेश, स्ट्रांग रूम की सील से छेड़छाड़ करने वाले को देखते ही गोली मार दो

जेएनएन, जालंधर। जिला चुनाव अफसर डीसी वरिंदर शर्मा ने बुधवार को कहा कि अर्धसैनिक बलों को स्ट्रांग रूम में लगी सील से छेड़छाड़ करने वाले को सीधे गोली मारने के आदेश दिए गए हैं। ऐसे में स्ट्रांग रूम से किसी तरह के छेड़छाड़ की संभावना नहीं है। मतगणना से कुछ घंटे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए डीसी ने कहा कि स्ट्रांग रूम के बाहर लगभग 1000 पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। इनमें पंजाब पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों के जवान भी शामिल हैं।

ईवीएम से छेड़छाड़ की कोशिश के बसपा के आरोप नकारे

डायरेक्टर लैंड रिकॉर्ड्स के दफ्तर में मतगणना की तैयारियों को साझा करने के लिए बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीसी वरिंदर शर्मा ने बसपा उम्मीदवार बलविंदर कुमार के स्ट्रांग रूम में ईवीएम से छेड़छाड़ की कोशिश के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जो कर्मचारी यहां लैपटॉप लेकर नजर आए थे वह सिर्फ कंट्रोल रूम में तैयारियों के लिए आए थे। स्ट्रांग रूम के सबसे अंतिम घेरे में अर्धसैनिक बलों के जवान लगे हुए हैं इसलिए वहां तक कोई पहुंच ही नहीं सकता।

शहर भर में नाकाबंदीः पुलिस कमिश्नर

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के साथ-साथ काउंटिंग सेंटर के बाहर और पूरे शहर में मतगणना के दिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होगी। डीसीपी स्तर के अफसर की निगरानी में पूरे शहर में जगह-जगह नाकाबंदी की जाएगी ताकि हार जीत के फैसले के बाद किसी किस्म का झगड़ा ना हो।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी