जालंधर की डीएवी यूनिवर्सिटी की Alumni Meet 19 से, छह दिन तक चलेगा कार्यक्रम

आफिशिएटिंग वाइस चांसलर डा. जसबीर ऋषि ने कहा कि उन्हें अपने पूर्व छात्रों पर बहुत गर्व है। वे आज विभिन्न राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय संगठनों में प्रतिष्ठित पदों पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि एलुमनी मीट का मकसद पूर्व छात्रों को एक मंच पर लाना है।

Pankaj DwivediTue, 18 May 2021 02:40 PM (IST)
जालंधर स्थित डीएवी यूनिवर्सिटी की फाइल फोटो।

जालंधर, जेएनएन। डीएवी यूनिवर्सिटी में 19-24 मई तक छह दिवसीय एलुमिनी मीट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों को एक मंच पर लाने की कोशिश की जाएगी। आफिशिएटिंग वाइस चांसलर डा. जसबीर ऋषि ने कहा कि उन्हें अपने पूर्व छात्रों पर बहुत गर्व है। वे आज विभिन्न राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय संगठनों में प्रतिष्ठित पदों पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि एलुमनी मीट का मकसद उन छात्रों को एक मंच पर लाना है, जो अपने सहपाठियों से दूरी महसूस कर रहे हैं। इस दौरान वह आपस में बातचीत करेंगे और अपने अनुभव बताएंगे।

2500 से ज्यादा छात्रों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

उन्होंने कहा कि एलुमनी मीट के लिए 2500 से ज्यादा छात्रों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है जो अलग-अलग दिनों में इस मीट में भाग लेंगे। एलुमनी मीट में कई इंटरेक्टिव सेशन होंगे यहां उन छात्रों के बारे में जानकारी दी जाएगी जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में एक खास जगह बनाई है। इस मौके पूर्व छात्र यूनिवर्सिटी से संबंधित अपने विचारों को व्यक्त करेंगे।

डीएवी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार आफिसिएटिंग डॉ. केएन कौल ने कहा कि वह बेहद खुश हैं क्योंकि पूर्व छात्रों का मिलन एक साझा मंच के रूप में कार्य करेगा। यहां हमारे पूर्व छात्र सफलता और विकास की अपनी कहानियों व अनुभव साझा करेंगे। यूनिवर्सिटी के डीन अकादमिक आफिसिएटिंग डॉ. आरके सेठ ने कहा कि हमारे पूर्व छात्रों की सफलता की कहानियां हमारे छात्रों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करेंगी। इस एलुमनी मीट को सफल बनाने में यूनिवर्सिटी पूरा प्रयास कर रही है ताकि पूर्व छात्रों के लिए यह यादगार बन सके।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.