जालंधर के डीएवी कालेज ने चलाई प्लेसमेंट ड्राइव, 90 स्टूडेंट्स इंटर्न चुने गए

जालंधर के डीएवी कालेज में 90 विद्यार्थियों को इंटर्न के रूप में चुना गया। इसमें मैग्रीक इंडिया ने समर इंटर्न के रूप में 55 और टेनहार्ड ने 35 विद्यार्थियों को चुना। दोनों कंपनियों में चयन कॉलेज के छात्रों के लिए सीखने के लिए बहुत कुछ लेकर आएगा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 03:43 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 03:43 PM (IST)
जालंधर के डीएवी कालेज ने चलाई प्लेसमेंट ड्राइव, 90 स्टूडेंट्स इंटर्न चुने गए
डीएवी कालेज के 90 विद्यार्थियों को इंटर्न के रूप में चुना गया।

जालंधर, जेएनएन। डीएवी कालेज में प्लेसमेंट ड्राइव चलाई गई, जिसके तहत 90 विद्यार्थियों को इंटर्न के रूप में चुना गया। इसमें मैग्रीक इंडिया ने समर इंटर्न के रूप में 55 और टेनहार्ड ने 35 विद्यार्थियों को चुना।

दोनों कंपनियों में चयन कॉलेज के छात्रों के लिए सीखने के लिए बहुत कुछ लेकर आएगा क्योंकि वे इस इंटर्नशिप के दौरान काम करने का वास्तविक अनुभव सीखेंगे। सभी छात्रों को इन कंपनियों में इंटर्न के रूप में काम करने का मौका मिला है। यहां तक कि स्नातक प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के छात्रों ने इन कंपनियों में काम करने के लिए बहुत रुचि दिखाई है। प्रदर्शन के आधार पर, छात्रों को बाद में इन कंपनियों में प्री प्लेसमेंट ऑफर भी मिल सकता है।

प्रिंसिपल डा. एसके अरोड़ा ने विद्यार्थियों को कड़ा परिश्रम कर अपनी बेहतर काबलियत को प्रस्तुत करने के लिए प्रोत्साहित किया। गर्व के इस क्षण पर डीन प्लेसमेंट सेल प्रो. मानव अग्रवाल ने उत्साही छात्रों को बधाई दी और उनके निरंतर प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने यह भी बताया कि इस महामारी के दौरान, लगभग 20 कंपनियों ने हमारे कॉलेज के छात्रों को इंटर्नशिप की पेशकश की है और भविष्य में संख्या में लगातार वृद्धि होगी। अभी हाल ही में, 81 छात्र पहले ही आउटलुक पत्रिका में इंटर्न के रूप में शामिल हो चुके हैं। सभी वरिष्ठ सीनियर सदस्यों ने भी उनके निरंतर प्रयासों के लिए छात्रों और टीम की प्रशंसा की। उन्होंने सभी चयनित उम्मीदवारों को आशीर्वाद दिया और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी