दकोहा रेलवे क्रॉसिंग तीन दिन के लिए बंद, जालंधर-दिल्ली हाईवे पर जाम लगा तो बढ़ेगी लोगों की मुश्किल

जालंधर-दिल्ली रेल खंड पर जालंधर छावनी रेलवे स्टेशन के बेहद नजदीक स्थित दकोहा रेलवे क्रॉसिंग शुक्रवार सुबह आठ बजे से आगामी तीन दिन के लिए बंद कर दी गई है। रेलवे ट्रैक की रिपेयर के चलते आगामी रविवार तक रेलवे क्रॉसिंग को बंद रखा जाएगा।

Pankaj DwivediFri, 03 Dec 2021 01:37 PM (IST)
रेलवे ट्रैक की मरम्मत के लिए दकोहा रेलवे क्रासिंग 3 दिन बंद रहेगी। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था पटरी से उतरती दिखाई दे रही है। किसी न किसी कारण से अक्सर आम लोगों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। शुक्रवार को पहले कांस्टेबल भर्ती में गड़बड़ी के विरोध में अभ्यर्थियों ने जालंधर- अमृतसर हाईवे जाम कर दिया। फिर, रेगुलर किए जाने की मांग को लेकर रोडवेज कांट्रेक्ट कर्मियों ने 12 बजे तक बस स्टैंड बंद किया तो यात्री परेशान हो गए।मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई। रेलवे ट्रैक की रम्मत के कारण अब दकोहा रेलवे क्रासिंग पर भी तीन दिन के लिए सामान्य यातायात का आवागमन रुक गया है। रेलवे क्रॉसिंग बंद हो रहने की वजह से हाइवे पर जाम जैसी स्थिति के दौरान होशियारपुर रोड पहुंचने के लिए वैकल्पिक मार्ग की सुविधा भी उपलब्ध नहीं रहेगी। लोग दोकोहा रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए होशियारपुर रोड पर जा सकते थे।

अति व्यस्त जालंधर-दिल्ली रेल खंड पर जालंधर छावनी रेलवे स्टेशन के बेहद नजदीक स्थित दकोहा रेलवे क्रॉसिंग शुक्रवार सुबह आठ बजे से आगामी तीन दिन के लिए बंद कर दी गई है। रेलवे ट्रैक की रिपेयर के चलते आगामी रविवार तक रेलवे क्रॉसिंग को बंद रखा जाएगा। रोजाना सुबह आठ बजे से लेकर शाम छह बजे तक रेलवे क्रासिंग बंद रहेगी।

दकोहा रेलवे क्रॉसिंग के बंद रहने के कारण संबंधित क्षेत्र के लोग जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के पिछले हिस्से में स्थित एक संकरी रोड से होते हुए रामा मंडी रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे से यू टर्न लेकर रामा मंडी चौक तक पहुंच रहे हैं। इसी तरह से शहर के भीतर से दकोहा जाने वाले लोगों को रामा मंडी चौक से होशियारपुर रोड पर बने रेलवे ओवर ब्रिज से नीचे उतर कर यू-टर्न ले कर वापस दोकोहा क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं। इसी तरह से फगवाड़ा की तरफ जाने वाले लोग वाया धन्नोवाली रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए हाईवे पर प्रवेश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - दुबई से लौटा शातिर ट्राली बैग के पहियों में छिपा कर लाया था सोना, अजीब हरकतों ने अमृतसर एयरपोर्ट पर पकड़वाया

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.