बारिश के बाद भी वीकेंड में वेलनेस में शामिल हुए शहरवासी, जालंधर में सीटी ग्रुप ने करवाई वाओ इवेंट

सीटी ग्रुप की ओर से रविवार को वीकेंड आफ वेलनेस ‘वाओ’ इवेंट करवाई गई। इसमें शहरवासियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की। बच्चों की मस्ती के लिए अलग कार्नर था तो दूसरी तरफ शहरवासी साइकिल चलाकर खुद को फिट रखने का संदेश दे रहे थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 01:03 PM (IST)
बारिश के बाद भी वीकेंड में वेलनेस में शामिल हुए शहरवासी, जालंधर में सीटी ग्रुप ने करवाई वाओ इवेंट
जालंधर में रविवार को वीकेंड आफ वेलनेस इवेंट में हिस्सा लेते हुए बच्चे।

कमल किशोर, जालंधर। कोरोना काल में स्वस्थ रहने का महत्व और और बढ़ गया है। इसी उद्देश्य के साथ रविवार सुबह सीटी ग्रुप की ओर वीकेंड आफ वेलनेस इवेंट का आयोजन करवाया गया। सुबह छह बजे माडल टाउन मार्केट के बाहर हर वर्ग के लोग जुटने शुरू हो गए। सभी स्पोर्ट्स ट्रैक शूट व टी-शर्ट पहनकर पहुंचे थे। कोई फन गेम्स में हिस्सा लेकर मस्ती कर रहा था तो कोई साइक्लिंग कर रहा था। कहीं बैडमिंटन खेला रहा था। बारिश के बावजूद प्रतिभागी किसी न किसी इवेंट में पूरे उत्साह से हिस्सा ले रहे थे। इवेंट में शहरवासियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और विभिन्न गेम्स और चैलेंजिस में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की। 

विभिन्न आयु वर्क के लोगों ने तरह-तरह के गेम्स में हिस्सा लिया। एक तरफ, बच्चों की मस्ती के लिए अलग कार्नर बनाया गया था तो दूसरी तरफ शहरवासी साइकिल चलाकर खुद को फिट रखने का संदेश दे रहे थे। बच्चों ने मिनी कार रेस का भी जमकर लुफ्त उठाया। 

वीकेंड आफ वेलनेस के तहत माडल टाउन मार्केट में कई तरह के चैलेंजिंग गेम्स करवाए गए।

दूसरी तरफ, परिंदे डांस एकेडमी के संचालक राजन स्याल शहरवासियों को एरोबिक्स, जुंबा डांस करवाकर फिट रहने के बारे में बता रहे थे। इसमें लोगों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। जैसे-जैसे समय बीत रहा था शहरवासी गेम्स में अधिक से अधिक हिस्सा लेकर इवेंट का आनंद उठाया। कई शहरवासियों ने गल क्रिकेट खेली। कुछ लोग मार्केट की सड़क के बीचो-बीच योग करते दिखे। 

कोरोना से बचावे के लिए खुद को फिट रखना जरूरी

सीटी ग्रुप के एमडी मनबीर सिंह, को-चेयरमैन परमिंदर कौर चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत चन्नी ने कहा कि इवेंट में शहरवासियों की भीड़ देखी जा सकती थी। हर कोई गेम्स खेलकर स्वयं को फिट रख रहा था। उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी से बचाव करना है तो शारीरिक रूप से फिट होना जरुरी है। इस अवसर पर एसीपी हरिंदर गिल, एसएचओ सुरजीत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी