जालंधर में घर के बाहर बैठी बुजुर्ग महिला का मोबाइल छीन भागे स्नैचर, वारदात सीसीटीवी में कैद

मनजीत कौर घर के बाहर बैठकर मोबाइल पर पाठ कर रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने पहले तो गली के चक्कर लगाए। फिर उन्हें अकेला देखकर एक युवक पीछे से आकर उनका मोबाइल छीन ले गया।

Pankaj DwivediFri, 24 Sep 2021 01:54 PM (IST)
रामा मंडी में मोबाइल स्नैचिंग की घटना का वीडियो फुटेज।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर में बुजुर्गों अब चोर, लुटेरे और स्नैचर साफ्ट टारगेट बनाने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों में बुजुर्गों के साथ एक के बाद कई घटनाएं सामने आई हैं।  ताजा घटना में रामा मंडी क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर बैठी महिला का मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है।

प्रभसिममरन ने बताया कि वह कपड़े की दुकान चलाते हैं और वीरवार देर शाम उनकी मां मनजीत कौर घर के बाहर बैठकर मोबाइल पर पाठ कर रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने पहले तो गली के चक्कर लगाए। फिर, उन्हें अकेला देखकर एक युवक बाइक स्टार्ट कर घर से थोड़ी दूर पर खड़ा हो गया। दूसरा साथी पीछे से आकर मां के हाथ से उनका मोबाइल छीनकर भाग गया। छीनाझपटी कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

महिलाओं और बुजुर्गों को निशाना बना रहे लुटेरे

बीते दिनों भार्गव कैंप थाना क्षेत्र में प्लंबर बनकर आए एक युवक ने महिला से लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी। नाकाम रहने पर उसने उसे चाकू मार दिया था। आरोपित को लोगों ने मौके से ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इसी तरह, थाना डिवीजन दो इलाके में पड़ते चिक-चिक चौक के पास पिछले दिनों कार सवार महिलाओं ने एक बुजुर्ग महिला को जबरन कार में बैठाकर उनके हाथ से सोने के कंगन छीन लिए थे। इसके बाद गैंग महिला को सड़क किनारे फेंककर मौके से फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें - Captain Amrinder Singh: पंजाब की सियासत में बड़ा सवाल, क्‍या होगा कैप्‍टन का अगला कदम, जानें संकेतों के अर्थ

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.