जालंधर में बदमाश बेखौफ, देर रात बस्ती बावा खेल में घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ा

गौरव कुमार उर्फ लक्की ने बताया कि देर रात करीब 1000 बजे सूचना मिली थी कि उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी को बदमाशों ने तोड़ दिया है। इसके बाद उन्होंने बस्ती बावा खेल पुलिस को सूचना दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:30 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:30 AM (IST)
जालंधर में बदमाश बेखौफ, देर रात बस्ती बावा खेल में घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ा
जालंधर की ग्रोवर कालोनी में रात 10 बजे कार में तोड़फोड़ की गई है। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। देर रात बस्ती बावा खेल थाने की ग्रोवर कालोनी में बदमाशों ने जमकर गुंडागर्दी की। अज्ञात लोगों ने घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ डाला। उन्होंने गाड़ी पर धारदार हथियारों से वार भी किए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर जांच की उसमें दो संदिग्ध दिखे हैं। पुलिस ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है। यह पता लगाएगा जाएगा कि बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ क्यों की है। फिलहाल, जांच की जा रही है।

घटना वीरवार रात करीब 10 बजे की है। तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर के बाहर खड़ी कार के शीशे धारदार हथियारों से हमला कर तोड़ दिए और मौके से फरार हो गए। रात में ही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बस्ती बावा खेल इलाके की पुलिस ने मामले की तुरंत जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर सामने आया है कि करीब आधा दर्जन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वे इसी कार पर क्यों हमला करने आए थे, इसकी जांच की की जा रही है। 

मामले की जानकारी देते हुए गौरव कुमार उर्फ लक्की ने बताया कि देर रात करीब 10:00 बजे सूचना मिली थी कि उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी को बदमाशों ने तोड़ दिया है। इसके बाद उन्होंने बस्ती बावा खेल पुलिस को सूचना दी। बस्ती बावा खेल के एएसआइ सुखदेव ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि बाइक पर सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Jalandhar Vaccination: जालंधर में वैक्सीनेशन 18 लाख पार, आठ महीने में 80 प्रतिशत जनसंख्या कवर

chat bot
आपका साथी