भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें तेज, जालंधर में होटल-रेस्त्रां में मैच देखने के विशेष इंतजाम

जालंधर में होटल-रेस्त्रां इंडस्ट्री ने मैच को भुनाने के लिए खासी तैयारियां कर रखी हैं। इसे लेकर विशेष आफर दिए जा रहे हैं। क्रिकेट प्रेमियों ने भी दोस्तों संग किसी होटल या फिर पारिवारिक सदस्यों के साथ मैच देखने का मन बना लिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:44 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:44 PM (IST)
भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें तेज, जालंधर में होटल-रेस्त्रां में मैच देखने के विशेष इंतजाम
जालंधर की होटल-रेस्त्रां इंडस्ट्री ने भारत-पाकिस्तान मैच को भुनाने के लिए खासी तैयारियां कर रखी हैं। पुरानी फोटो

कमल किशोर, जालंधर। टी-20 विश्व कप शुरू हो चुका है। रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें भी बढ़ गई हैं। मैच शुरु होने में सात घंटे का समय रह गया है। मैच भारतीय समय के अनुसार साढ़े 7 बजे शुरू होगा। होटल-रेस्त्रां इंडस्ट्री ने मैच को भुनाने के लिए खासी तैयारियां कर रखी हैं। इसे लेकर विशेष आफर दिए जा रहे हैं। क्रिकेट प्रेमियों ने भी दोस्तों संग किसी होटल या फिर पारिवारिक सदस्यों के साथ मैच देखने का मन बना लिया है। होटल व रेस्तरां इंडस्ट्री ने भी बड़ी स्क्रीन पर मैच दिखा रहे हैं।

जैसे-जैसे समय बीत रहा है, वैसे-वैसे क्रिकेट प्रेमियों की खुशी का ठिकाना नहीं है। भारत पाकिस्तान टीम को बारह बार विश्व कप व टी-20 कप में हरा चुकी है। भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप में भी दो बार हरा चुकी है। क्रिकेट प्रेमी को उम्मीद है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करेगा। मैच में क्रिकेट प्रेमियों की धड़कने भी तेज रहेगी।

हाई वोल्टेज होता है भारत-पाकिस्तान मैच

क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि भारत-पाकितान का मैच हाई वोल्टेज मैच होता है। भारत की टीम बेहतर प्रदर्शन कर रही है। भारत ने दो अभ्यास खेले हैं और उनमें जीत दर्ज की है। 24 अक्टूबर को होने वाले मैच में भारत पाकिस्तान के खिलाफ हल्ला बोलने जा रहा हैं। यह मैच देखने से वे किसी भी कीमत पर चूकना नहीं चाहते हैं।

द हरभजन सिंह क्रिकेट इंस्टीट्यूट आफ एकेडमी के मैनेजर विक्रम सिद्धू ने कहा कि भारत-पाकिस्तान का मैच हाई वोल्टेज होता है। हर खिलाड़ी मैच में सौ प्रतिशत प्रदर्शन करता है। जब भारत-पाकिस्तान का मैच होता तो सारा देश टीवी के साथ चिपका रहता है। उम्मीद है कि भारत जीतेगा।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सुरजीत राय बिट्टा ने कहा कि खेल में राजनीति नहीं होनी चाहिए। भारत रविवार को पाकिस्तान को हराकर मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है। विश्व कप में ही नहीं बल्कि सीरिज मैच व त्रिकोणीय सीरीज में भी हिस्सा लेना चाहिए।

होटल माया के वाइस प्रेसीडेंट श्रीरूप चौधरी ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच के लिए होटल ने तैयारियां कर रखी हैं। मैच देखने के दौरान हार्ड ड्रिंक, साफ्ट ड्रिंक व व्यंजनों पर 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। होटल में आकर क्रिकेट प्रेमी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी