Jalandhar Covid Vaccination for 18+ : जालंधर में आज भी देरी से शुरू हुई कोराना वैक्सीनेशन, बेहद कम संख्या में पहुंच रहे श्रमिक

Jalandhar Covid Vaccination for 18+ मंगलवार को सबसे पहले लेबर का काम करने वाले हरप्रीत सिंह ने टीका लगवाया। उसने कहा कि आजकल काम मंदा चल रहा है। दो-तीन दिन का फैक्ट्री में काम मिला था और मंगलवार को 1 दिन की छुट्टी लेकर वैक्सीन लगवाने पहुंचा।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:33 PM (IST)
Jalandhar Covid Vaccination for 18+ : जालंधर में आज भी देरी से शुरू हुई कोराना वैक्सीनेशन, बेहद कम संख्या में पहुंच रहे श्रमिक
श्रमिकों के लिए सोमवार से शुरू हुई कोरोना वैक्सीनेशन अभियान दूसरे दिन भी धीमी गति से चल रहा है।

जालंधर, जेएनएन। जिले में श्रमिकों के लिए सोमवार से शुरू हुई कोरोना वैक्सीनेशन अभियान दूसरे दिन भी धीमी गति से चल रहा है। निर्धारित समय से 53 मिनट देरी से श्रमिकों को वैक्सीन लगाने का काम शुरू हुआ। सिविल अस्पताल का स्टाफ पूरे 10:00 बजे वैक्सीन लेकर पहुंच गया था और वहीं लेबर विभाग की ओर से हरजीत सिंह, सोनिया तथा अमिता भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने श्रमिकों को फोन कर बुलाना शुरू कर दिया।

मंगलवार को सबसे पहले लेबर का काम करने वाले हरप्रीत सिंह ने टीका लगवाया। उसने कहा कि आजकल काम मंदा चल रहा है। दो-तीन दिन का फैक्ट्री में काम मिला था और मंगलवार को 1 दिन की छुट्टी लेकर वैक्सीन लगवाने पहुंचा। वह सुबह 9:30 बजे वैक्सीनेशन सेंटक आ गया था। परंतु पंजीकरण करने व दूसरे साथियों के इंतजार में 10:53 पर उसे टीका लगाया गया।

जालंधर में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए जच्चा-बच्चा ओपीडी के बाहर लगाए गए वैक्सिंग कैंप में मंगलवार को भी कोई मजदूर वैक्सीन लगवाने नहीं पहुंचा, जिसके चलते कैंप में यूं सन्नाटा दिखाई दिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी