Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में 63 दिन बाद कोरोना से सिर्फ एक मौत, कोई बच्चा पाजिटिव नहीं; 72 नए केस

Jalandhar Covid Cases Update जालंधर में शुक्रवार को 63 बाद एक दिन में कोरोना से सिर्फ एक मौत रिपोर्ट हुई। इससे पहले 15 मार्च को कोरोना से सिर्फ एक मौत हुई थी। उधर 118 दिन बाद एक दिन में कोई भी बच्चा कोरोना पाजिटिव सामने नहीं आया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:30 AM (IST)
Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में 63 दिन बाद कोरोना से सिर्फ एक मौत, कोई बच्चा पाजिटिव नहीं; 72 नए केस
कोरोना के खिलाफ जंग जीतने वालों की संख्या भी 60 हजार पार कर गई।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना के नए मरीजों की संख्या कम होने के साथ ही बीमारी से मरने वालों की संख्या में भी गिरावट आने लगी है। शुक्रवार को 63 बाद एक दिन में कोरोना से सिर्फ एक मौत रिपोर्ट हुई। इससे पहले 15 मार्च को कोरोना से सिर्फ एक मौत हुई थी। उधर 118 दिन बाद एक दिन में कोई भी बच्चा कोरोना पाजिटिव सामने नहीं आया। कोरोना के खिलाफ जंग जीतने वालों की संख्या भी 60 हजार पार कर गई।

शुक्रवार को आए 72 संक्रमित केसों में नकोदर व फिल्लौर से पांच-पांच, माडल टाउन, स्टार एनक्लेव व जालंधर छावनी से तीन-तीन, सराय खास, गुलाब देवी रोड, बशीरपुरा, शाहकोट, बस स्टैंड तथा मि_ापुर से दो-दो मरीज रिपोर्ट हुए। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि कालिया कालोनी की रहने वाली 45 साल की महिला की कोरोना से मौत हुई। ब्लैक फंगस का भी एक मरीज मिला है।

----------

वैक्सीनेशन 18-44 कैटेगरी के लिए 25 हजार डोज और पहुंची

शुक्रवार को 18-44 साल आयु वर्ग के लिए 25 हजार डोज कोविशील्ड की और पहुंची। 45 साल से ज्यादा आयु वर्ग के लोग कोविशिल्ड की डोज का स्टाक खत्म होने से दूसरी डोज लगवाने के लिए परेशान होने लगे है। लोगों को सेंटरों से लौटाया जा रहा है। शुक्रवार को 8468 लोगों ने टीका लगा।

chat bot
आपका साथी