Jalandhar Covid Cases Update: जालंधर में 3 बच्चों सहित 98 लोग कोरोना संक्रमित, 3 की मौत

Jalandhar Covid Cases Update जालंधर में सोमवार को दो-दो साल के तीन बच्चों सहित 98 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए । वहीं तीन मरीजों की मौत हो गई । 186 मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:36 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:36 AM (IST)
Jalandhar Covid Cases Update: जालंधर में 3 बच्चों सहित 98 लोग कोरोना संक्रमित, 3 की मौत
जालंधर में 98 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव व 5986 नेगेटिव पाए गए।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Covid Cases Update: सोमवार को दो-दो साल के तीन बच्चों सहित 98 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए। वहीं तीन मरीजों की मौत हो गई। 186 मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि सोमवार को जिले में लैबों से आई रिपोर्ट में 98 लोगों पाजिटिव व 5986 नेगेटिव पाए गए।

7140 लोगों को लगी वैक्सीन : सोमवार को सरकारी छुट्टी होने के बावजूद सरकारी व निजी सेंटरों में 7140 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। वहीं चंडीगढ़ से टीकाकरण विंग की डिप्टी डायरेक्टर डा. बल¨वदर कौर ने सेंटरों का दौरा किया। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने यह जानकारी दी।

ब्लैक फंगस का कोई मरीज नहीं मिला : ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या कम पड़ने लगी है। रविवार के बाद सोमवार को भी ब्लैक फंगस का कोई भी मरीज नहीं रिपोर्ट हुआ। किसी की मौत भी नहीं हुई। यह जानकारी डा. टीपी सिंह ने दी।

---------------------

यह भी पढ़ेंः एक जुलाई तक मुल्तवी हुई फ्लाइट की बुकिंग

जालंधर: उड़न खटोले में दिल्ली तक पहुंचना अभी भी दूर की कौड़ी ही नजर आ रहा है। अब आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट की बुकिंग एक जुलाई तक मुल्तवी कर दी गई है। इससे पहले 16 जून से आदमपुर से फ्लाइट्स का आवागमन शुरू होने की संभावना व्यक्त की गई थी और स्पाइसजेट की तरफ से आदमपुर से मुंबई, दिल्ली एवं जयपुर की फ्लाइट्स के लिए 16 जून से आनलाइन बुकिंग शुरू करने की घोषणा कर दी गई थी। यात्रियों की संख्या कम होने के चलते कई बार बस रूट को बीच रास्ते ही स्थगित कर दिया जाता है। 

chat bot
आपका साथी