Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में कोरोना संक्रमण के 50 नए मामले रिपोर्ट, दो मरीजों की मौत

Jalandhar Covid Cases Update जालंधर में कोरोना के नए मरीजों की संख्या कम होने के साथ ही बीमारी से मरने वालों की संख्या में भी गिरावट आने लगी है। शनिवार को जिलें में 50 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। दो लोगों को संक्रमण से मौत भी हुई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 04:54 PM (IST)
Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में कोरोना संक्रमण के 50 नए मामले रिपोर्ट, दो मरीजों की मौत
जालंधर में कोरोना के मामलों में लगातार गिरवाट दर्ज की जा रही है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Covid Cases Update जालंधर में कोरोना के नए मरीजों की संख्या कम होने के साथ ही बीमारी से मरने वालों की संख्या में भी गिरावट आने लगी है। शनिवार को जिलें में 50 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। दो लोगों को संक्रमण से मौत भी हुई है।

शुक्रवार को 63 दिन बाद एक दिन में कोरोना से सिर्फ एक मौत रिपोर्ट हुई थी। इससे पहले 15 मार्च को कोरोना से सिर्फ एक मौत हुई थी। उधर, 118 दिन बाद एक दिन में कोई भी बच्चा कोरोना पाजिटिव सामने नहीं आया। कोरोना के खिलाफ जंग जीतने वालों की संख्या भी 60 हजार पार कर गई। शुक्रवार को आए 72 संक्रमित केसों में नकोदर व फिल्लौर से पांच-पांच, माडल टाउन, स्टार एनक्लेव व जालंधर छावनी से तीन-तीन, सराय खास, गुलाब देवी रोड, बशीरपुरा, शाहकोट, बस स्टैंड तथा मिट्ठापुर से दो-दो मरीज रिपोर्ट हुए। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि कालिया कालोनी की रहने वाली 45 साल की महिला की कोरोना से मौत हुई। ब्लैक फंगस का भी एक मरीज मिला है।

chat bot
आपका साथी