जालंधर में बच्चों के झगड़े में मां-बाप ने की हद पार, 12 साल के छात्र को बंधक बनाकर पीटा

सतविंदर ने बताया कि वह एक सरकारी स्कूल में नौवीं का छात्र है। बीते दिनों वह गांव के ही गुरुद्वारा साहिब कल्याण जी में गया हुआ था। इस दौरान किसी बात को लेकर उसका अपने दोस्त से झगड़ा हो गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:24 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:24 PM (IST)
जालंधर में बच्चों के झगड़े में मां-बाप ने की हद पार, 12 साल के छात्र को बंधक बनाकर पीटा
जालंधर में बच्चे को घर में हाथ-पैर बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। सांकेतिक चित्र।

जालंधर, [अखंड प्रताप]। महानगर के बीड बंसिया गांव में बच्चों के विवाद के बाद एक दंपती ने 12 साल के बच्चे को बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोप है कि उन्होंने करीब डेढ़ घंटे तक बच्चे को चप्पल-जूतों और डंडों से पीटा। शोरगुल सुनकर जब बच्चे के स्वजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़ाया और मामले की शिकायत पुलिस को की। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित सतविंदर ने बताया कि वह एक सरकारी स्कूल में नौवीं का छात्र है। बीते दिनों वह गांव के ही गुरुद्वारा साहिब कल्याण जी में गया हुआ था। इस दौरान किसी बात को लेकर उसका अपने दोस्त से झगड़ा हो गया। इसके बाद उसके दोस्त ने अपनी मां कुलविंदर कौर को मौके पर बुला लिया। कुलविंदर कौर ने सतविंदर को अपनी स्कूटी पर बिठा लिया और खेत में बने अपने घर में ले जाने लगी। इसके बाद बच्चे ने जैसे-तैसे भाग कर अपनी जान बचाई लेकिन कुलविंदर कौर और उसके  पति ने अपने बेटे जसवीर के साथ मिलकर उसे दोबारा पकड़ लिया। वे उसे अपने घर ले गए और हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। 

केस दर्ज होने के बाद आरोपित दंपती व बेटे फरार 

करीब डेढ़ घंटे बाद शोरगुल सुनकर सतविंदर की दादी और उसके परिवार वालों ने उसे आरोपितों के चंगुल से छुड़ाया और मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपित कुलविंदर कौर उसके पति कुलदीप दीपा बेटे जसवीर और नाबालिग बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपित मौके से फरार बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी