जालंधर के पार्षद वरेश मिंटू ने सुपर सक्शन मशीन से सफाई में गड़बड़ी पकड़ी, एक मैनहोल से गार निकाल कर दूसरे में डाल रहे

नगर निगम में विपक्षी पार्षद दल भाजपा के डिप्टी लीडर वरेश मिंटू ने सुपर सक्शन मशीन से हो रही सीवरेज सफाई में बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। मिंटू ने आरोप लगाया है कि काला संघिया रोड पर सुपर सक्शन मशीन से हो रही सफाई में गड़बड़ी सामने आई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:31 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:31 AM (IST)
जालंधर के पार्षद वरेश मिंटू ने सुपर सक्शन मशीन से सफाई में गड़बड़ी पकड़ी, एक मैनहोल से गार निकाल कर दूसरे में डाल रहे
काला संघिया रोड पर सुपर सक्शन मशीन से हो रही सफाई में गड़बड़ी सामने आई है।

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम में विपक्षी पार्षद दल भाजपा के डिप्टी लीडर वरेश मिंटू ने सुपर सक्शन मशीन से हो रही सीवरेज सफाई में बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। मिंटू ने यह आरोप लगाया है कि काला संघिया रोड पर सुपर सक्शन मशीन से हो रही सफाई में यह गड़बड़ी सामने आ गई है। उन्होंने खुद इस गड़बड़ी को पकड़ा।

पार्षद मिंटू और पार्षद पति प्रभदयाल ने कहा कि काला संघिया रोड पर जब वह सीवरेज सफाई की जांच करने पहुंचे तो पता चला कि सुपर सक्शन मशीन पर लगे मुलाजिम एक मैनहोल को साफ करके निकाली गई गार उसी रोड पर अगले मैनहोल में डाल रहे हैं। मिंटू ने कहा कि इससे स्पष्ट है कि सुपर सक्शन मशीन से सीवरेज की सफाई पर खर्चे जा रहे करोड़ों रुपये के काम में बड़ी गड़बड़ी हो रही है। उन्होंने कहा कि यह मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी कई बार यह शिकायत आ चुकी है कि सीवरेज सफाई से निकलने वाली गार को किसी अन्य इलाके के सीवरेज में ही फेंक दिया जाता है। इससे ठेकेदारों को लगातार काम मिलता रहेगा और सीवरेज सफाई के नाम पर करोड़ों रुपये की गड़बड़ी हो जाएगी। इसकी उच्च स्तरीय जांच की जरूरत है।

------------------------------------

यह भी पढ़ें : शहर की सुरक्षा सुनिश्चित करेंः सीपी

जालंधर : शुक्रवार शाम पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस का मुख्य फोकस अपराध की रोकथाम और नागरिकों के अंदर सुरक्षा की भावना पैदा करना है। किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को सार्वजनिक स्थानों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। कहा कि शहर के सभी पीजी मालिकों से किरायेदारों का पुलिस सत्यापन कराना सुनिश्चित किया जाए। इसके साथ ही नशा तस्करों की संपत्ति कुर्क करने के अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए। बैठक में डीसीपी गुरमीत सिंह, डीसीपी नरेश डोगरा, डीसीपी जगमोहन सिंह और जालंधर पुलिस कमिश्नरेट के सभी एसएचओ शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी