विधायक राजिंदर बेरी के आफिस में फूट-फूट कर रोईं महिला पार्षद नीलम रानी, लगाया यह आरोप

जालंधर के वार्ड नं.-7 से पार्षद नीलम रानी मंगलवार को विधायक राजिंदर बेरी के कार्यालय में फूट-फूटकर रोईं। पार्षद का आरोप है कि उनके वार्ड में होने वाले विकास कार्यों के लिए उन्हें पूछा तक नहीं जाता और न ही किसी काम के बारे में सलाह ली जाती है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:31 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:31 AM (IST)
विधायक राजिंदर बेरी के आफिस में फूट-फूट कर रोईं महिला पार्षद नीलम रानी, लगाया यह आरोप
विधायक राजिंदर बेरी के कार्यालय में फूट-फूटकर रोती पार्षद नीलम रानी।

जालंधर, जेएनएन। वार्ड नंबर-7 की पार्षद नीलम रानी मंगलवार को विधायक राजिंदर बेरी के कार्यालय में फूट-फूटकर रोईं। पार्षद का आरोप है कि उनके वार्ड में होने वाले विकास कार्यों के लिए उन्हें पूछा तक नहीं जाता और न ही किसी काम के बारे में सलाह ली जाती है। उन्हें पूरी तरह से इग्नोर किया गया है। दुखड़ा सुनाते हुए नीलम ने विधायक के कार्यालय में ही जोर जोर से रोने शुरू कर दिया। विधायक राजिंदर बेरी ने उन्हें समझाकर चुप करवाया।

मामला यह है कि पार्षद नीलम का भतीजा जानी युवा कांग्रेस नेता है। इस समय जिला प्रशासन और निगम प्रशासन में जानी का ही दबदबा है और वार्ड क्षेत्र में होने वाले सभी कार्यों के लिए जानी से ही मंजूरी ली जाती है। एक दिन पहले भी वार्ड-7 में एलईडी लाइट्स का प्रोजेक्ट शुरू करते समय जानी ही अधिकारियों के साथ मौजूद रहे थे। वार्ड 7 से जानी ने ही कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडऩा था लेकिन वार्ड महिला आरक्षित हो गया। उसके बाद टिकट उनकी चाची नीलम को दे दी गई थी। करीब 6 महीने तक तो चाची और भतीजे में तालमेल ठीक रहा लेकिन उसके बाद टकराव शुरू हो गया। क्योंकि जॉनी वार्ड क्षेत्र में एक्टिव हैं तो राजनीतिक तौर पर भी विधायक का समर्थन भी उन्हें ही हासिल है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी