विकास कार्यों के उद्घाटन में आमंत्रण न मिलने पर डा. सेठी ने मेयर को दी शिकायत, बोलीं- मुझे किया गया अपमानित

जालंधर में महिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. जसलीन सेठी ने मेयर जगदीश राज राजा को शिकायत दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि वार्डों में होने वाले विकास कार्यों के उद्घाटन में पार्षदों की अनदेखी की जा रही है ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:19 PM (IST)
विकास कार्यों के उद्घाटन में आमंत्रण न मिलने पर डा. सेठी ने मेयर को दी शिकायत, बोलीं- मुझे किया गया अपमानित
महिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. जसलीन सेठी ने मेयर जगदीश राज राजा को शिकायत दी।

जालंधर, जेएनएन। जिले के वार्ड नंबर-20 से पार्षद एवं महिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. जसलीन सेठी ने मेयर जगदीश राज राजा को शिकायत दी। उन्होंने आरोप लगाया कि वार्डों में होने वाले विकास कार्यों के उद्घाटन में पार्षदों की अनदेखी की जा रही है। वह पहले भी फरवरी में इसी तरह की अनदेखी पर लिखित रूप से शिकायत दे चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पार्षदों की अनदेखी न की जाए, क्योंकि इससे विकास कार्यों के प्रभावित होने का खतरा रहता है। उन्होंने कहा कि उद्घाटन में न बुलाए जाने पर वह खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं और वह नहीं चाहती कि भविष्य में किसी के भी साथ भी ऐसा हो।

डा. सेठी ने कहा कि दो दिन पहले बीएमसी चौक से लाडोवाली रोड तक की सड़क के निर्माण का उद्घाटन किया गया। इस सड़क का बीएमसी चौक से कचहरी चौक तक का हिस्सा उनके वार्ड नंबर 20 के तहत आता है। कार्यक्रम बीएंडआर कमेटी के चेयरमैन जगदीश गग ने अरेंज किया था। इस कार्यक्रम में विधायक राजिंदर बेरी और मेयर जगदीश राज राजा शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि पार्षद पति जगजीत जीता को भी उद्घाटन कार्यक्रम में बुलाया गया और उन्हें इसकी सूचना नहीं दी गई। उन्होंने मेयर से अपील की कि वह इस मामले में कार्रवाई करें और यह सुनिश्चित करें कि भविष्य में इस तरह की गलती न हो।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी