Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में CIA स्टाफ के छह मुलाजिमों समेत कोरोना के 74 नए केस

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में काेराेना का कहर जारी है। जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 2959 पहुंच गई है तथा मरने वालों की संख्या 75 हो गई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 08:26 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 03:44 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में CIA स्टाफ के छह मुलाजिमों समेत कोरोना के 74 नए केस
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में CIA स्टाफ के छह मुलाजिमों समेत कोरोना के 74 नए केस

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है। शनिवार को जिले में कोरोना के 74 नए मामले सामने आए है। नए मामलों में पंजाब पुलिस सीआईए स्टाफ के छह मुलाजिम और लोहियां खास के पांच लोग शामिल हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 2985 पहुंच गई है तथा मरने वालों की संख्या 75  है। इससे पहले  शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गई।

इनमें से एक होशियारपुर, एक नवांशहर का और दो मरीज जालंधर के थे। इसके अलावा महिला कांग्र्रेस की प्रधान व वार्ड 20 की पार्षद जसलीन सेठी, वार्ड नंबर 68 के पार्षद गुरविंदरपाल सिंह बंटी नीलकंठ, दो निजी डॉक्टर तथा सिविल सर्जन आफिस की स्टेनो समेत 124 लोग पॉजिटिव पाए गए। मरीजों में 14 अन्य जिलों तथा 6 रिपीट होने की वजह से जिले के खाते में 104 गिने जाएंगे।

जिन मरीजों की मौत हुई उनमें तेज मोहन सिंह नगर निवासी 50 साल की महिला को चार अगस्त को बुखार व गला खराब होने तथा सांस लेने की समस्या के चलते सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया था। तबीयत खराब होने पर उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज अमृतसर में रैफर कर दिया था। उन्हें हार्ट की बीमारी भी थी। शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। वहीं, अमर गार्डन निवासी 70 साल की बुजुर्ग को गला खराब, बुखार व सांस लेने में दिक्कत होने पर रामा मंडी स्थित निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। शुक्रवार को उसकी तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। वहीं, शहर के निजी अस्पताल में नवांशहर निवासी 50 साल के कोरोना के मरीज तथा मिलिट्री अस्पताल में होशियारपुर निवासी एक मरीज की मौत हो गई।

उधर, फिल्लौर के डीएसपी ने रीपिट टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई। वहीं, सीएआइ स्टाफ के इंचार्ज, शूज निर्माता कंपनी के मालिक के पॉजिटिव आने के बाद उसके स्टाफ के सात सदस्य भी संक्रमित हो गए। मरीजों में दो एनआरआइ, चार अन्य राज्यों से आए लोग, दो गर्भवती महिलाएं तथा पांच फ्रंट लाइन वर्कर शामिल हैं। इसके अलावा मॉडल टाउन में कोरोना से मरे बेकरी मालिक के परिवार के पांच सदस्य शाहकोट में पांच, भद्दी जगीरा गांव, सीआरपीएफ कैंपस तथा अर्बन एस्टेट से चार-चार मरीजों को कोरोना होने का मामला सामने आया है।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी