Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में छह मरीजों की मौत, 106 नए केस रिपोर्ट

शहर के 1022 लोगों ने स्वेच्छा से रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाए हैं। (फाइल फोटो)
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 07:59 AM (IST) Author: Vikas_Kumar

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को जालंधर में कोरोना वायरस काफी शांत रहा है। जिले भर में केवल 106 नए कोरोना वायरस मरीज सामने आए हैं। 6 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। ताजा मामलों के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 12684 तक पहुंच गया है। कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या 379 तक पहुंच गई है।

नगर निगम में 100 मुलाजिमों के  कोरोनावायरस टेस्ट

जालंधर। हेल्थ डिपार्टमेंट ने सोमवार को नगर निगम के 100 मुलाजिमों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए हैं। इससे पहले बीते मंगलवार को 93 और बुधवार को 61 मुलाजिमों के सैंपल लिए गए थे। विभाग मंगलवार को भी सैंपल लेगा। पहले दिन जो सैंपल लिए थे उनमें से छह मुलाजिम पॉजिटिव आए थे। नगर निगम के कई मुलाजिम पहले भी पॉजिटिव आ चुके हैं और कई कोरोना वायरस जैसे लक्षण दिखने के बाद घरों में ही क्वारंटाइन हैं। सोमवार को जब हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम सैंपल लेने पहुंची तो नगर निगम के असिस्टेंट हेल्थ अफसर राजकमल भी साथ में मौजूद रहे।

रविवार को मिले थे 122 कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले, रविवार को कोरोना के मरीज कम आने से शहरवासियों ने राहत की सांस ली है। रविवार को कोरोना से 122 मरीज संक्रमित पाए गए, जबकि आठ लोगों की मौत हो गई। सेहत विभाग के मुताबिक संक्रमित मरीजों में पंजाब रोडवेज व करतारपुर तहसील के कर्मचारी भी शामिल है। आज मिलिट्री अस्पताल से 7, नकोदर से 3, पंजाब रोडवेज से 9, करतारपुर से दो, करतारपुर तहसील से 3, आर्या नगर से 3, जमशेर खास से 8, ओल्ड फगवाड़ा से 2, न्यू जवाहर नगर से 1, शाहकोट से 7, फिल्लौर से 2, बीएसएफ कैंप, डिफेंस कॉलोनी, ईसा नगर व लाजपत नगर से एक-एक मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.