Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में फ्रंटलाइन योद्धाओं को गिरफ्त में लेने लगा कोरोना, तीन डाक्टर व चार स्वास्थ्य कर्मी चपेट में आए

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। सेहत विभाग के अनुसार निजी मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल निजी अस्पताल व सीएचसी आदमपुर से एक डाक्टर सीएचसी करतारपुर व बस्ती गुजां और दो निजी अस्पतालों के स्टाफ के चार सदस्य संक्रमित पाए गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:22 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:22 AM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में फ्रंटलाइन योद्धाओं को गिरफ्त में लेने लगा कोरोना, तीन डाक्टर व चार स्वास्थ्य कर्मी चपेट में आए
कोरोना का कहर थम नहीं रहा है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। वीरवार को कोरोना ने फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं को चपेट में लिया। तीन डाक्टर, चार स्वास्थ्य कर्मियों, आरएएफ व पंजाब पुलिस के दो-दो और सीआरपीएफ कैंपस व एयर फोर्स कैंपस से पांच-पांच लोगों सहित 799 लोगों को चपेट में लिया। कोरोना की वजह से एक महिला सहित नौ लोगों की मौत हो गई। वहीं 639 मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे। सेहत विभाग के अनुसार निजी मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल, निजी अस्पताल व सीएचसी आदमपुर से एक डाक्टर, सीएचसी करतारपुर व बस्ती गुजां और दो निजी अस्पतालों के स्टाफ के चार सदस्य संक्रमित पाए गए।

इसके अलावा केंद्रीय विद्यालय आदमपुर से एक ही परिवार के तीन सदस्य व निजी कंपनी के स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पाजिटिव पाया गया। कोरोना ने आदमपुर व आसपास इलाके के 28, बस्ती शेख से 27, रामा मंडी व माडल टाउन से 25-25, जालंधर छावनी से 22, फिल्लौर से 21, सेना के अस्पताल से 17, अर्बन एस्टेट से 14, बस्ती दानिशमंदा व भार्गव कैंप से 12-12 लोगों को चपेट में लिया। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह का कहना है कि जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

जिले में अब तक कुल 971391 लोगों के सैंपलों की जांच की गई है। इनमें से 864661 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। कोरोना की गिरफ्त में आने वाले मरीजों की संख्या 51248 तथा मरने वालों की 1193 हो चुकी है। 44220 लोग कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि सावधानियां बरतने से ही कोरोना को हराना संभव है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी