Jalandhar Coronavirus Alert: संक्रमण के मामलों में बड़ा उछाल, 7 टीचर्स सहित 76 पॉजिटिव

नए मरीजों के साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा 21397 तक पहुंच गया है। वहीं कोरोना संक्रमण से 1 मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। इसी के साथ महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 700 तक पहुंच गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 02:52 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 02:52 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Alert: संक्रमण के मामलों में बड़ा उछाल, 7 टीचर्स सहित 76 पॉजिटिव
जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है।

जालंधर, जेएनएन। आखिरकार आशंका सच साबित होती नजर आ रही है। महानगर में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में बड़ा उछाल आया है। बुधवार को लंबे समय बाद एक साथ 76 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इनमें करतापुर के चार सहित कुल 7 शिक्षक भी शामिल हैं। ताजा मरीजों के साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा 21,397 तक पहुंच गया है। वहीं, कोरोना संक्रमण से 1 मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। इसी के साथ महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 700 तक पहुंच गई है। राहत की बात है कि स्वस्थ होने के बाद 22 मरीजों को सरकारी व गैर-सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया है।

इससे पहले, मंगलवार को शहर स्थित जिमखाना क्लब के कैशियर अमित कुकरेजा और उनकी पत्नी सहित 35 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिमखाना क्लब को पिछले दिनों ही दोबारा सदस्यों के लिए खोला गया था। एक दिन पहले ही यहां ऑफिसर्स वाइव्स क्लब की सदस्यों ने गेट-टुगेदर की थी। यहां तंबोला खेलकर खूब इंजॉय किया गया था। अब कैशियर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद क्लब के सदस्यों और पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

1 मार्च से पंजाब में लागू होंगी कुछ पाबंदियां

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सूब में 1 मार्च से कुछ पाबंदिया लगाने की घोषणा की है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए इनडोर 100 और आउटडोर में 200 लोगों से ज्यादा के एकत्र होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके अलावा सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को हॉट स्पॉट में नाइट कर्फ्यू लगाने के अधिकार दिए गए हैं। होटल, रेस्टोरेंट और सिनेमा थिएटरों को भी नए दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस को मास्क पहनने के नियम को सख्ती से लागू करवाने का भी आदेश दिया है। 

chat bot
आपका साथी