Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में मिले 276 नए पॉजिटिव केस, 7 मरीजों की मौत

जिले भर से कुल 326 मामले रिपोर्ट किए गए। वहीं 7 और मरीजों की मौत का समाचार है। बुधवार को पॉजिटिव मिले 326 मामलों में से 276 जालंधर से संबंधित हैं जबकि 50 केस अन्य जिलों के रहने वालों के हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 04:58 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में मिले 276 नए पॉजिटिव केस, 7 मरीजों की मौत
जालंधर में कोरोना के कारण 7 और लोगों की मौत हो गई है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू और तमाम तरह की पाबंदियों के बावजूद जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों का सामने आना लगाता जारी है। बुधवार को जिले भर से कुल 326 मामले रिपोर्ट किए गए। वहीं, 7 और मरीजों की मौत का समाचार है। बुधवार को पॉजिटिव मिले 326 मामलों में से 276 जालंधर से संबंधित हैं जबकि 50 केस अन्य जिलों के रहने वालों के हैं। 

बता दें कि पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बुधवार को ही पंजाब सरकार ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं स्थगित कर दी है। इससे पहले केंद्र सरकार ने सीबीएसई की दसवीं की परीक्षा रद कर दी जबकि 12वीं के परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

मंगलवार को सामने आए थे 391 केस

इससे पहले जालंधर में मंगलवार को 391 लोग कोरोना की चपेट में आए थे जबकि 5 मरीजों ने दम तोड़ दिया था।

कोवैक्सीन का स्टॉक खत्म

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पहली बार सेहत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जालंधर में कोवैक्सीन का स्टाक पूरी तरह से खत्म हो गया है। अब जिन लोगों ने कोवैक्सीन की दूसरी डोज लगवानी है, वे अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं। उन्हें वहां से एक ही जवाब मिल रहा है कि अभी कोवैक्सीन का स्टाक खत्म है। दो सप्ताह बाद संपर्क करें।

यह भी पढ़ें - आप पंजाब प्रधान मान बोले- अकाली दल व कांग्रेस आपस में मिले, बादल परिवार को बचा रहे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

chat bot
आपका साथी