Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना संक्रमित 11 मरीजों की मौत, 619 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमित 11 मरीजों की मौत हुई जबकि 600 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमितों में फ्रंटलाइन वारियर भी शामिल हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:22 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना संक्रमित 11 मरीजों की मौत, 619 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव
जालंधर में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है।

जालंधर, जेएनएन।  Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमित 11 मरीजों की मौत हुई जबकि 600 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमितों में फ्रंटलाइन वारियर भी शामिल हैं। बता दें कि शुक्रवार को पेट्रोल पंप व दुकानों पर काम करने वाले 9 लोगों सहित 551 लोग संक्रमित पाए गए थे। इनके अलावा शहरी आबादी के दस और देहात के तीन मरीजों सहित 13 मरीजों की मौत हुई थी। इन सभी की उम्र 43 से अधिक रही। 647 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे थे।

सेहत विभाग के अनुसार शहर की नामी स्वीट शाप व पैट्रोल पंप से दो-दो, अमरीक नगर में बिजली की दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया था। एनआइटी व इंडस्ट्री से दो-दो, सिविल सर्जन आफिस से एक डाक्टर, रूपेवाल खरबूजा मंडी, पंजाब पुलिस व बीएसएफ कैंप से तीन-तीन लोग कोरोना की चपेट में आए।

यह भी पढ़ें-  RL Bhatia Passed Away: 1984 के सिख दंगों में जीत दर्ज कर बचाई थी कांग्रेस की साख, बाद में नवजोत सिंह सिद्धू से खाई मात

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी