Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना से 32 वर्षीय युवती समेत 13 की मौत, 600 की रिपोर्ट पाजिटिव

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में कोरोना के केसों में कोई कमी नहीं आ रही है। सोमवार को शहर में 32 वर्षीय युवती समेत 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है और 600 पाजिटिव मरीज पाए गए। रोजाना संक्रमितों का आंकड़ा पांच सौ पार कर रहा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:07 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:07 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना से 32 वर्षीय युवती समेत 13 की मौत, 600 की रिपोर्ट पाजिटिव
जालंधर में सोमवार को कोरोना से 13 मरीजों की मौत हुई।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में कोरोना के केसों में कोई कमी नहीं आ रही है। सोमवार को शहर में 32 वर्षीय युवती समेत 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है और 600 पाजिटिव मरीज पाए गए। रोजाना संक्रमितों का आंकड़ा पांच सौ पार कर रहा है। कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए डीसी घनश्याम थोरी ने मिनी लाकडाउन की अवधि को और बढ़ा दिया है। इस दौरान पहले से तय की गई पाबंदियों में कोई छूट नहीं दी गई। बता दें कि शहर में रविवार को तीन साल तक के छह बच्चों समेत 673 लोग पाजिटिव आए थे। सात पुरुषों व पांच महिलाओं की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। मरने वालों में चार देहात और आठ शहरी आबादी से संबंधित थे। संडे को एक डाक्टर व एक वकील, चार पुलिस मुलाजिम, स्वास्थ्य केंद्रों के तीन मुलाजिम व बैंक के दो मुलाजिम कोरोना की चपेट में आए। डा. टीपी सिंह ने कहा कि रविवार को जिले में मरीजों की संख्या 53622 तक पहुंच गई है। 658 मरीज स्वस्थ भी हुए।

  लेवल-3 के मरीजों का बढ़ने लगा ग्राफ

संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ गंभीर मरीजों यानी लेवल-3 के मरीजों की भी संख्या बढ़ने लगी है। लेवल-3 के 75 फीसदी बेड भर चुके हैं। लेवल-2 के 55 फीसदी व 33 फीसदी वेंटीलेटरों पर मरीजों का इलाज चल रहा है। अस्पतालों में बेड क्षमता बढ़ानी शुरू कर दी गई है। नोडल अफसर डा. टीपी सिंह का कहना है कि लोगों की गंभीरता से कोरोना का कहर थम सकता है। लोगों को लाकडाउन के नियमों का पूरी तरह से पालना चाहिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी