Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में नहीं थम रहा कोरोना, रविवार को 450 केस; चार की मौत

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में हर दिन 400 से अधिक मामले आ रहे हैं। रविवार को भी यह सिलसिला जारी रहा और 450 लोग कोरोना की चपेट में आए। चार संक्रमित लोगों की मौत हो गई ।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:32 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:32 AM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में नहीं थम रहा कोरोना, रविवार को 450 केस; चार की मौत
जालंधर में में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे।

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। हर दिन 400 से अधिक मामले आ रहे हैं। रविवार को भी यह सिलसिला जारी रहा और 450 लोग कोरोना की चपेट में आए। चार संक्रमित लोगों की मौत हो गई।

मरीज विभिन्न इलाकों से हरदेव नगर से दो, गुरु राम दास नगर से दो, भगत ङ्क्षसह कालोनी से एक, अर्बन एस्टेट से छह, माडल टाउन से तीन, बस्ती बावा खेल से आठ, गोल्डन एवेन्यू से दो, सैनिक अस्पताल से दस, शाहकोट से 12, आदर्श नगर से चार, गुरू अमरदास नगर से दो, न्यू माडल टाउस से तीन, टावर इंक्लेव से तीन, भोगपुर से दो, करतापुर से नौ, शहीद ऊधम ङ्क्षसह नगर से दो, शक्ति नगर से दो, जेपी नगर से दो, गुरु गोङ्क्षबद ङ्क्षसह एवेन्यू से तीन, माडल टाउन से दस, जालंधर हाइट््स से तीन, प्रोफेसर कालोनी से दो, ग्रीन माडल टाउन से तीन मरीज आए है।

जागरण प्रभाव : कोविड केयर सेंटर के बाहर पुलिस की सख्ती

सिविल अस्पताल के कोविड सेंटर के पास रविवार को पुलिस की सख्ती देखने को मिली। सेंटर के बाहर तैनात पुलिस कर्मी ने किसी रिश्तेदार को अंदर जाने नहीं दिया। मरीज को न मिलने की वजह से रिश्तेदार को बैरंग ही लौटना पड़ा। रिश्तेदार पुलिस कर्मी को निवेदन कर रहे थे कि एक बार मिलने दें लेकिन एक नहीं सुनी गई। बता दें कि कोरोना वार्ड में मरीजों के परिजन आ-जा रहे थे। दैनिक जागरण ने रविवार के अंक में इसे प्रमुखता से प्रकाशित किया। उसी कारण अब सख्ती की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी