Punjab Coronavirus Update: लुधियाना में 851 पॉजिटिव मिले, जानें जालंधर में कहां बने कंटेनमेट व माइक्रोकंटेनमेंट जोन

नई पाबंदियों के बावजूद कोरोना का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को भी कोरोना वायरस का कहर जारी रहा। बड़ी संख्या में नए मामलों के साथ लुधियाना में 7 और जालंधर में चार मरीजों की मौत हो गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:28 PM (IST)
Punjab Coronavirus Update: लुधियाना में 851 पॉजिटिव मिले, जानें जालंधर में कहां बने कंटेनमेट व माइक्रोकंटेनमेंट जोन
जालंधर में नई पाबंदियों के बावजूद कोरोना का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब में नाइट कर्फ्यू के टाइम में बढ़ोतरी और नई पाबंदियों के बावजूद कोरोना का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को भी कोरोना वायरस का कहर जारी रहा और 494 और लोग इसकी चपेट में आ गए। नए मरीजों में अन्य जिलों के मरीज भी शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के कारण 4 मरीजों की मौत की भी पुष्टि की है। जालंधर में प्रशासन ने नए माइक्रोकंटेनमेंट और कंटेनमेंट जोन भी घोषित किए हैं। 

ये हैं जालंधर के माइक्रोकंटेनमेंट जोन

माइक्रो कंटेनमेंट जोन में नजदीक पुदिना फैक्ट्री गांव फजलपुर, शाहकोट, शिव मंदिर वाली गली, न्यू करतार नगर शाहकोट, गली ज्ञानी खरोड़े वाली प्लाट नंबर 3, पीछे होटल राज महल, मिलाप चौक, खैहरा एन्क्लेव लद्देवाली और दयाल नगर नजदीक शहनाई पैलेस, मकान नंबर 350 ग्रोवर कालोनी, मकान नंबर 441 मास्टर तारा सिंह नगर शामिल हैं।

कंटेनमेंट जोनः मकान नंबर 240-674 मोता सिंह नगर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

लुधियाना में सामने आए 851 नए पॉजिटिव केस

इधर, लुधियाना में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 851 नए मामले मिले हैं। सात संक्रमितों की मौत हो गई है। पॉजटिव आने वालों में 778 लुधियाना से संबंधित हैं। 73 मरीज अन्य जिलों के रहने वाले हैं। जिले में अब तक पॉजटिव आने वाले लोगों की संख्या 44,599 हो गई है जबकि दम तोड़ने वालों का आंकड़ा 1258 तक पहुंच गया है। वर्तमान में एक्टिव केसों का आंकड़ा 5000 के पार हो गया है।

यह भी पढ़ें - जालंधर में दिल दहला देने वाला मामला, पत्नी ने आत्महत्या की तो शव देखकर पति ने खुद को मारी गोली; मौत

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में यातनाएं सहकर पागल हो गए 14 भारतीय, वतन लौटे धर्म सिंह ने किए कई अहम खुलासे

chat bot
आपका साथी