Jalandhar Coronavirus Update: थम नहीं रहा कोरोना का प्रकोप, 449 नए पॉजिटिव मिले, 4 की मौत

जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर स्थिति जस की तस बनी हुई है।

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में रोजाना 400 के करीब नए मामले रिपोर्ट किए जा रहे हैं। शनिवार को जिले में कोरोना के कारण जहां 4 मरीजों की मौत हो गई वहीं 449 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Pankaj DwivediSat, 17 Apr 2021 05:27 PM (IST)

जालंधर, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू और अन्य पाबंदियों के बावजूद महानगर में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों को लेकर राहत नहीं मिल रही है। अब भी रोजाना 400 के करीब नए मामले रिपोर्ट किए जा रहे हैं। शनिवार को जिले में कोरोना के कारण जहां 4 मरीजों की मौत हो गई वहीं 449 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले, शुक्रवार को तीन मरीजों की मौत हुई जबकि 405 लोग पाजिटिव आए। वीरवार को भी सिर्फ दो लोगों ने दम तोड़ा था जबकि उससे पिछले सप्ताह रोजाना मौत का आंकड़ा औसतन 7 था जबकि अप्रैल के पहले सप्ताह 12 से 13 था। कम होती मौत से प्रशासन ने राहत महसूस की है लेकिन नए मरीज कम नहीं हो रहे।

लापरवाही के कारण बढ़ रहे मामलेः डॉ. टीपी सिंह

सेहत विभाग के नोडल अधिकारी डा. टीपी सिंह ने कहा कि लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना के मरीजों की गिनती बढ़ रही है। भीड़ वाली जगह में मास्क का प्रयोग कम कर रहे है। शारीरिक दूरी का ख्याल भी नहीं रख रहे है। हाथों को लगातार सैनिटाइज करें या बार-बार साबुन से धोएं।

पंजाब में शुक्रवार को 51 लोगों की मौत

पंजाब में शुक्रवार को 51 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3915 नए पाजिटिव केस आए। राज्य में अब तक कुलमरने वालों का आंकड़ा 7772 पहुंच गया है, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 30,745 हो गई है। शुक्रवार को राज्य में 92,803 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.