Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में दो डाक्टरों व दो पुलिस मुलाजिमों सहित 39 लोग संक्रमित

सोमवार को कोरोना ने दो डाक्टरों व दो पुलिस मुलाजिमों सहित 39 लोगों को चपेट में लिया।

Jalandhar CoronaVirus Update सोमवार को जालंधर में कोरोना ने दो डाक्टरों व दो पुलिस मुलाजिमों सहित 39 लोगों को चपेट में लिया। किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई और 38 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे।

Rohit KumarTue, 02 Mar 2021 01:50 PM (IST)

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को कोरोना ने दो डाक्टरों व दो पुलिस मुलाजिमों सहित 39 लोगों को चपेट में लिया। किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई और 38 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे। सेहत विभाग के अनुसार सोमवार को दो सरकारी डाक्टर, थाना मकसूदां व डीएसपी आफिस का पुलिस मुलाजिम पाजिटिव पाया गया।

यह भी पढ़ें -   पंजाब में प्राइमरी स्कूलों में पीटीएम आज, विद्यार्थियों की मासिक प्रोग्रेस पर अभिभावकों से होगी चर्चा

नकोदर व सिविल अस्पताल से तीन-तीन, अर्बन अस्टेट से एक परिवार के दो सदस्यों के अलावा सेना के अस्पताल, सिल्वर रेजीडेंसी, जंडियाला, दशमेश नगर तथा कल्याणपुर से दो-दो केस आए। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह का कहना है कि छुट्टियों के कारण सैंपल कम लिए गए जिससे संख्या में गिरावट आई है। 1083 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे। गौर हो कि जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने का मुख्य कारण लोगों की ओर से कोरोना को हल्के में लेना है। लोग कोरोना हिदायतों का पालन नहीं कर रहे है।

बचित्र सिंह कोहाड़ की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

शाहकोट। हल्का शाहकोट से अकाली दल बादल के इंचार्ज एडवोकेट बचित्र सिंह कोहाड़ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हल्का इंचार्ज बचित्र ङ्क्षसह कोहाड़ ने कुछ दिन पहले सरकारी अस्पताल शाहकोट में कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। सेहत विभाग ने उनको घर में एकांतवास कर दिया गया था। कोहाड़ ने कहा कि उन्होंने फिर आज एक निजी लैब कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं।

इन सेंटरों में मुफ्त लगेगी वैक्सीन

सिविल अस्पताल जालंधर

सिविल अस्पताल फिल्लोर

सिविल अस्पताल नकोदर

ईएसआई अस्पताल जालंधर

सीएचसी काला बकरा

सीएचसी बुंडाला

सीएचसी आदमपुर

सीएचसी पीएपी

सीएचसी खुरला ङ्क्षकगरा

सीएचसी बस्ती गुजां

सीएचसी दादा कालोनी

सीएचसी करतारपुर

सीएचसी शाहकोट

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.