Jalandhar Coronavirus Updateः कोरोना वायरस संक्रमण के 32 और मामले सामने आए, दो की मौत

ताजा मामलों के साथ जालंधर जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 20459 तक पहुंच गई है। कोरोना की वजह से 2 मरीजों की मौत हुई है। इसी के साथ वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 666 तक पहुंच गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 02:56 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 02:56 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Updateः कोरोना वायरस संक्रमण के 32 और मामले सामने आए, दो की मौत
जालंधर में शुक्रवार को 32 और लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना जहां एक तरफ कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने काम धीम गति से चल रहा है, वहीं दूसरी ओर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले सामने आने का क्रम जारी है। शुक्रवार को 32 और लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए। ताजा मामलों के साथ जालंधर जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 20,459 तक पहुंच गई है। कोरोना की वजह  से 2 मरीजों की मौत हुई है। इसी के साथ वायरस से जान गंवाने वालों की संख्या 666 तक पहुंच गई। राहत की बात है कि 27 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया है।

इससे पहले वीरवार को 20 लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण होने का मामला सामने आया था। इसमें एक एनआरआई भी शामिल था। जबकि दो मरीजों की मौत दर्ज की गई थी। इनमें कनाडा में रहने वाले  एक व्यक्ति, माडल टाउन के डाक्टर व सेना के अस्पताल में दो लोगों को संक्रमण प्रमुख है। उधर, नगर निगम कर्मी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई। अचानक तबीयत खराब होने पर उसे बुधवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

इनकी हुई मौत

48 साल (पुरुष) निवासी अलीपुर। कोरोना संक्रमण के अलावा अन्य बीमारियां शुगर व हायपरटेंशन।

75 साल की महिला निवासी  बड़ा पिंड। अन्य बीमारियां- हायपरटेशन व किडनी खराबी।

chat bot
आपका साथी