Jalandhar Coronavirus Updateः जालंधर में सरकारी अस्पतालों के तीन स्वास्थ्य कर्मियों समेत 18 संक्रमित, 10 स्वस्थ होकर घर लौटे

Jalandhar Coronavirus Updateः जालंधर में बुधवार को 18 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए।

Jalandhar Coronavirus Updateः जालंधर में बुधवार को सिविल अस्पताल के दो व पीएचसी जमशेर के एक व्यक्ति को कोरोना ने निशाना बनाया। हालांकि किसी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुए। 10 स्वस्थ होकर घर लौटे। बुधवार को 4343 लोगों ने कोरोना के लिए टेस्ट करवाएं।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 06:34 AM (IST) Author: Vinay kumar

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में बुधवार को सिविल अस्पताल के दो व पीएचसी जमशेर के एक व्यक्ति को कोरोना ने निशाना बनाया। हालांकि किसी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुए। 10 स्वस्थ होकर घर लौटे।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह का कहना है कि बुधवार को 4343 लोगों ने कोरोना के लिए टेस्ट करवाएं। सरकार व गैर सरकारी लैबों से आई रिपोर्ट में 3852 की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई।

वहीं वीरवार को जिले में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए पांच सेंटर चलाए जाएंगे। बुधवार को श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व की छुट्टी को लेकर सेहत विभाग ने सिर्फ टैगोर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए सेंटर चलाया। अस्पताल में वैक्सीन लगवाने वालों में उत्साह को देखते हुए पहले ही दिन दो टीमें भी तैनात कर दी गई। यहां 200 का टारगेट रखा गया था और 140 वर्करों ने वैक्सीन भी लगा ली। खास बात ये रही कि वैक्सीन की एक भी डोज बर्बाद नहीं गई।

आज इन अस्पतालों में लगेगी डोज
सिविल सर्जन डा. बलवंत सिंह व जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश कुमार चोपड़ा ने मौके का दौरा किया और मुहिम की जांच पड़ताल की। उन्होंने कहा कि वीरवार को सिविल अस्पताल, पिम्स, टैगोर अस्पताल, श्रीमन अस्पताल व एसजीएल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए सेंटर चलाए जाएंगे। कोविन एप में खराबी की वजह से कोरोना वैक्सीन मुहिम प्रभावित हो रही है।

पाजिटिव आए

बच्चे 01
महिलाएं 06
पुरुष 11

अब तक की रिपोर्ट

कुल संक्रमित : 20407
अब तक स्वस्थ : 19541
कुल मौतें 662
एक्टिव केस : 204

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.