जालंधर में गोराया के गांव कमालपुर में फिर 16 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, तीन लोगों की संक्रमण से हो चुकी है मौत

जालंधर में कोरोना के मरीजों की संख्या कम होने लगी है लेकिन गांवों में खतरा अभी टला नहीं है। गोराया के गांव कमालपुर में बुधवार को 16 लोग और पाजिटिव आए। गांव की सरपंच महिंदर कौर का कहना है कि गांव में टीमें ठिकरी पहरा दे रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 08:51 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 08:51 AM (IST)
जालंधर में गोराया के गांव कमालपुर में फिर 16 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, तीन लोगों की संक्रमण से हो चुकी है मौत
जालंधर में गोराया के गांव कमालपुर में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना के मरीजों की संख्या कम होने लगी है लेकिन गांवों में खतरा अभी टला नहीं है। गोराया के गांव कमालपुर में बुधवार को 16 लोग और पाजिटिव आए। 23 मई को भी यहां कोरोना के एक साथ 16 मरीज आए थे। अगले दिन सेहत विभाग ने डोर-टू डोर सर्वे कर दावा किया था कि बाकी सभी गांववालों का टेस्ट किया गया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है। पर तीन दिन बाद 16 मरीज और आने से सेहत विभाग भी हैरान है। यहां 12, 14 व 20 मई को तीन लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है। गांव को सील किया गया है। गांव की सरपंच महिंदर कौर का कहना है कि गांव में टीमें ठिकरी पहरा दे रहे है। गांव में किसी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नही करने दिया जा रहा है।

उधर, पांच पुलिस कर्मियों सहित 337 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए। 40 साल के युवक सहित 11 मरीजों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन पुरुष व आठ महिलाएं शामिल है। 511 मरीज स्वस्थ हुए। पंजाब पुलिस के पांच, बैंक व इंडस्ट्री से दो-दो मरीज पाजिटिव पाए गए। आदमपुर  से 24, शाहकोट से 18, रामामंडी से 17, पत्ती कमालपुर से 16, मिट्ठापुर, जालंधर छावनी, नकोदर व बिलगा से 12-12, मकसूदां से 11, बस्ती दानिशमंदा से 9, बस्ती बावा खेल, आबादपुरा व बस्ती शेक से 7-7, इंडस्ट्रीयल एरिया व बस्ती गुजां से 6-6, माडल हाउस , राम नगर, बस्ती पीरदाद, चरणजीत पुरा तथा गुरु रामदास नगर से 5-5 लोग आए।

ब्लैक फंगस का नही आया कोई मरीज
जालंधर : बुधवार को ब्लैक फंगस का कोई मरीज न आने से सेहत विभाग व जिला प्रशासन ने राहत महसूस की लेकिन पहले से इलाज के लिए भर्ती मरीजों को दवा लेने के लिए खासी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। जालंधर को एंफोटेरीसीन-बी का अभी तक एक भी टीका नहीं मिला।

यह भी पढ़ें-  Ludhiana Coronavirus Vaccination: पंजाब में 18+ की वैक्सीनेशन में लुधियाना नंबर वन, जानें पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें- लुधियाना के साहनेवाल खुर्द में बाहरी लोगों को अंतिम संस्कार से पहले पुलिस व सरपंच को देनी होगी सूचना

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी