Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में दो परिवारों के आधा दर्जन सदस्यों सहित 15 नए मामले, चार मरीज ठीक हो घर लौटे

जालंधर में मंगलवार को दो परिवारों के आधा दर्जन सदस्यों सहित 15 नए मामले सामने आए। नए मामलों में चार बच्चे व एक बुजुर्ग के अलावा बाकी युवा पुरुष और महिलाएं शामिल हैं। वहीं कोरोना से किसी भी मरीज के मरने की सूचना नहीं आई है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:31 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:31 AM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में दो परिवारों के आधा दर्जन सदस्यों सहित 15 नए मामले, चार मरीज ठीक हो घर लौटे
जालंधर में दो परिवारों के आधा दर्जन मरीज कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

जागरण संवाददाता, जालंधर। कोरोना के मरीजों का आंकड़ा शून्य होने के करीब पहुंचने के बाद मंगलवार को एक बार दोबारा उछाल दर्ज किया गया। कोरोना के खतरे से बचाव के लिए भविष्य में कोरोना से बचाव के लिए मुंह पर मास्क, दो मीटर की शरीरिक दूरी तथा बार बार हाथ धोने की प्रक्रिया को जारी रखना जरूरी है। मंगलवार को दो परिवारों के आधा दर्जन सदस्यों सहित 15 नए मामले सामने आए। नए मामलों में चार बच्चे व एक बुजुर्ग के अलावा बाकी युवा पुरुष और महिलाएं शामिल हैं। वहीं कोरोना से किसी भी मरीज के मरने की सूचना नहीं आई है। चार मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे। सेहत विभाग के अनुसार गांव अजतानी से दो परिवारों के छह सदस्य तथा इसके अलावा आदमपुर, गांव डिगरिया, दुहड़े, अनूप एंकलेव, पंडोरी निझरा, भार्गव कैंप, मलसिया तथा भार्गव कैंप से भी नए मामले सामने आए हैं। 

जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स के अहाते में बूथों की नीलामी 24 को

जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स जालंधर के अहाते में कैंसल किए गए बूथों की नीलामी दो वर्षो के लिए 01-10-2021 से 30-09-2023 तक के लिए 24 अगस्त को सुबह 11 बजे उपमंडल मजिस्ट्रेट, जालंधर -1 की अध्यक्षता में उनके दफ्तर में रखी गई है। सरकारी वक्ता ने बताया कि कचहरी कंपाउंड के कैंसल किए गए बूथों की नीलामी कचहरी कंपाउंड रूल्ज 2003 के मुताबिक की जानी है। इस बोली से संबंधित आम इच्छुक व्यक्ति अपने आवेदनपत्र 23 अगस्त दोपहर तीन बजे तक अपने आइडी प्रूफ समेत नजारत शाखा, दफ्तर डिप्टी कमिश्नर, जालंधर (कमरा नंबर 122,123) में जमा करवा सकते हैं। बूथों का विवरण और बोली की शर्तें किसी भी कामकाज वाले दिन समय सुबह नौ से शाम पांच बजे तक नजारत शाखा, दफ्तर डिप्टी कमिश्नर, जालंधर (कमरा नंबर 122,123) के नोटिस बोर्ड से देखी जा सकतीं हैं। यदि दरखास्त जमा करवाने या बोली वाले दिन जनतक छुट्टी का एलान हो जाता है तो बोली अगले कामकाज वाले दिन की जाएगी। बोली से संबंधित यदि कोई कोरीजंडम /संशोधन हुई तो पंजाब सरकार और संबंधित विभाग की वेबसाइट पर ही अपलोड की जाएगी और अलग तौर पर कोई विज्ञापन जारी नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी