Jalandhar Covid News Update: 13 मरीजों की गई जान, 605 नए पॉजिटिव केस मिले

जालंधर में कोरोना मरीजों की मौतों का आंकड़ा एक बार फिर बढ़ गया है। सांकेतिक फोटो

Jalandhar Coronavirus Update महानगर में शुक्रवार को 605 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। इनमें अन्य जिलों के भी मरीज शामिल हैं। राहत की बात है कि 647 कोरोना मरीज स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौट गए हैं।

Pankaj DwivediFri, 14 May 2021 05:21 PM (IST)

जालंधर, जेएनएन। महानगर में नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आने की रफ्तार थम नहीं रही है। शुक्रवार को 605 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। इनमें अन्य जिलों के भी मरीज शामिल हैं। वहीं, 13 मरीजों की मौत दर्ज की गई है। जालंधर में कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा अब 1216 तक पहुंच गया है।राहत की बात है कि 647 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर वापस लौट गए हैं। इससे पहले, वीरवार को तीन डाक्टर, दो सेहत कर्मियों सहित 577 लोग कोरोना की चपेट में आए थे जबकि शहर के 7 मरीजों सहित कुल दस की मौत हो गई थी। 

निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों का मिला आयुष्मान का लाभ

जालंधर: केंद्र सरकार की ओर से जारी हिदायतों के बाद आयुष्मान भारत सरबत सेहत बीमा योजना के तहत कोरोना के मरीजों को सेहत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। जिले में कोरोना के मरीजों को योजना का लाभ मिलने लगा है। जिले में कोरोना का इलाज करने वाले 23 अस्पतालों में 24 मरीजों को आयुष्मान भारत सरबत सेहत बीमा योजना के तहत इलाज की सुविधाएं मुहैया करवाई गई। इनमें मुख्य मान मेडिसिटी, जोशी अस्पताल, श्रीमन तथा न्यू रुबी अस्पताल शामिल है। सिविल सर्जन डा. बलवंत सिंह का कहना है कि सरकार की ओर से योजना के तहत कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए पैनलमेंट में शामिल निजी अस्पतालों को हिदायतें जारी कर दी थी।

यह भी पढ़ें - आम आदमी पार्टी ने उठाई मांग, जालंधर के हर अस्पताल में लगे दवाओं और इलाज रेट की सूची

यह भी पढ़ें - जालंधर के बाजारों में ACP बलविंदर ने निकाला फ्लैग मार्च, दुकानदारों को दी यह चेतावनी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.