जालंधर के निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना मरीज की मौत, परिजनों का हंगामा

जालंधर के एक निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने वहां जमकर रोष प्रदर्शन किया। पुलिस थाना नंबर-7 ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और मामले की जांच करने की बात कही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 02:30 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 02:30 PM (IST)
जालंधर के निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना मरीज की मौत, परिजनों का हंगामा
कोरोना के बढ़ते मरीजों के बीच ऑक्सीजन की किल्लत मौत का कारण बनने लगी है।

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना के बढ़ते मरीजों के बीच ऑक्सीजन की किल्लत मौत का कारण बनने लगी है। एक निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने वहां जमकर रोष प्रदर्शन किया। पुलिस थाना नंबर-7 ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और मामले की जांच करने की बात कही है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने ऑक्सीजन की कमी के आरोपों को नकारा है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि जालंधर के गांव सिकंदरपुर के रहने वाले पासपोर्ट आफिस से 65 साल के रिटायर्ड अधिकारी बलबीर सिंह चीमा की तबीयत खराब होने पर उन्हें न्यू रूबी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। वहां उन्हें कोरोना होने की बात कही गई थी। परिजनों ने आरोप लगाए की मंगलवार रात को ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि न्यू रूबी अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म हो गई थी। बलबीर सिंह चीमा ऑक्सीजन की कमी की वजह से तड़पने लग गए थे। जिस के बाद अस्पताल के स्टाफ व डॉक्टरों में अफरातफरी मच गई। मरीज की मौत के बाद अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचे। जिसकी पुष्टि सीसीटीवी वीडियो से की जा सकती है।

फेफड़ों में इंफेक्शन बढ़ने से हुई मौतः अस्पताल

उधर, कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर जतिन ने आरोपों को नकारा है। उन्होंने कहा कि मरीज की मौत ऑक्सीजन की कमी की वजह से नही बल्कि उनके फेफड़ों में इंफेक्शन ज्यादा बढ़ गई थी। जिस वजह से मरीज की हालत बेहद गम्भीर थीं। अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की कोई कमी नही है और अगर ऑक्सीजन के अभाव में मरीज की मौत हुई होती तो अन्य मरीजों को भी ऑक्सीजन की कमी आनी थी जो कि ऐसी किसी मरीज की तरफ से शिकायत नही आई। वही मौके पर पहुंचे का नंबर सात के एसएचओ ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी