Jalandhar Corona Vaccination: जालंधर कैंप की बड़ी धर्मशाला में 50 लोगों ने लगवाया जिंदगी का टीका

Jalandhar Corona Vaccination: जालंधर छावनी की बड़ी धर्मशाला में कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया।

Jalandhar Corona Vaccination जालंधर छावनी की बड़ी धर्मशाला में कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। सिविल अस्पताल रायपुर फराला की मिनी पीएचसी के डाक्टरों की टीम की ओर से कैंप के दौरान 50 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

Rohit KumarMon, 19 Apr 2021 02:22 PM (IST)

जालंधर कैंट, जेएनएन। छावनी की बड़ी धर्मशाला में कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। सिविल अस्पताल रायपुर फराला की मिनी पीएचसी के डाक्टरों की टीम की ओर से कैंप के दौरान 50 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। यह कैंप बड़ी धर्मशाला ट्रस्ट की ओर से अनूप जैन के प्रयासों से लोगों की सुविधा के लिए लगाया गया। इस मौके पर राम अवतार, अनूप जैन, राजिंदर कालरा, सतीश गोयल, दीपक कालरा समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः- सीजनल वायरल इंफेक्शन की भी कोरोना वायरस जैसी दहशत, डॉक्टरों ने बताया- कैसे करें पहचान

इस मौके पर राम अवतार व अनूप जैन ने कोविड टीकाकरण और वैक्सीन के महत्व के बारे में लोगों को जागरूक किया। इस मौके पर राजिंदर कालरा ने लोगों से आग्रह किया कि वे अफवाहों पर विश्वास न करें और इस भयानक महामारी के प्रभाव को रोकने के लिए कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए अगला कैंप वीरवार को लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-  संभल जाइए... कहीं संडे बाजार जालंधर को लुधियाना का दुगरी न बना दे, भीड़ के आगे पुलिस भी बेबस

अनूप जैन के प्रयासों से लोगों को मिल रही है स्वास्थ्य सुविधाएं

शहर की अलग-अलग संस्थाओं से जुड़े अनूप जैन के प्रयास अति सराहनीय हैं। कोरोना महामारी के प्रभाव से लोगों को सुरक्षित करने के लिए वह अब तक करीब दो सौ लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक कर चुके है और कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। जिन लोगों को आने जाने में दिक्कत होती है, उन्हें वह अपने वाहन से ले जाकर वैक्सीन लगवा रहे है।

यह भी पढ़ेंः-   इंडियन ऑयल का अनोखा ऑफर, 25 लीटर डीजल भरवाने पर 2 करोड़ तक के इनाम जीतने का मौका

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.