Jalandhar Corona Vaccination: जालंधर में पहली मार्च को पहुंची थी कोवैक्सीन, कल पूरे हो जाएंगे छह सप्ताह

Jalandhar Corona Vaccination कोवैक्सीन का स्टाक जालंधर में एक मार्च को पहुंचा था। जिन लोगों ने मार्च के पहले सप्ताह कोवैक्सीन लगवाई उनको आज तक पांच सप्ताह से अधिक हो गए हैं। लेकिन कोवैक्सीन का स्टाक खत्म होने के कारण लोग परेशान हैं।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:44 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:44 PM (IST)
Jalandhar Corona Vaccination: जालंधर में पहली मार्च को पहुंची थी कोवैक्सीन, कल पूरे हो जाएंगे छह सप्ताह
Jalandhar Corona Vaccination: कोवैक्सीन का स्टाक जालंधर में एक मार्च को पहुंचा था।

जालंधर, जेएनएन। कोवैक्सीन का स्टाक जालंधर में एक मार्च को पहुंचा था। उसी दिन से इसे लगाना भी शुरू कर दिया गया। जिन लोगों ने मार्च के पहले सप्ताह कोवैक्सीन लगवाई, उनको आज तक पांच सप्ताह से अधिक हो गए हैं। लेकिन कोवैक्सीन का स्टाक खत्म होने के कारण लोग परेशान हैं और अस्पतालों में चक्कर काट रहे हैं। बाजार में इस बाबत विभिन्न प्रकार की अफवाहें भी फैल रही हैं कि कोवैक्सीन की सप्लाई फिलहाल बंद कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः- Jallianwala Bagh Massacre: 'जलियांवाला बाग' पुस्तक में नए पहलू, गद्दार था हंसराज, उसी ने लोगों को रोके रखा था

अस्पताल पहुंचकर पता चला कि स्टाक ही नहीं हैै

जालंधर के गुरु नानक पुरा निवासी व रेलवे से रिटायर्ड वरिष्ठ अधिकारी तृप्ता शर्मा ने बताया कि चार सप्ताह का पीरियड पूरा होने पर वे अस्पताल पहुंचे। वहां उनको पता चला कि वैक्सीन का स्टाक उपलब्ध नहीं है। उन्होंने डाक्टरों से बात की तो कहा गया कि स्टाक आने में दो सप्ताह का समय लग सकता है।

यह भी पढ़ेंः- Jallianwala Bagh Massacre: 'जलियांवाला बाग' पुस्तक में नए पहलू, गद्दार था हंसराज, उसी ने लोगों को रोके रखा था

इंडस्ट्री के 60 वर्करों को लगाई गई वैक्सीन, मंगलवार को कुल 7585 को लगी डोज

मंगलवार को दिनभर में 7585 को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। फोकल प्वाइंट में स्थित पंजाब प्लास्टोफेब प्राइवेट लिमटेड ने सेहत विभाग के साथ मिलकर कोरोना वैक्सीन कैंप लगाया गया। कैंप में 60 श्रमिक व स्टाफ सदस्यों को वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीन लगवाने में पुनीत गुप्ता, राजीव गुप्ता , राजन गुप्ता, अरुण टंडन, बलबीर कौंदल व गंगाधर शामिल है। कैंप में पहुंची डा. नीतू व बलजीत कौर ने श्रमिकों व स्टाफ को टीका लगाया। कैंप में इंडस्ट्री डिपार्टमेंट से दीप सिंह व मनजीत सिंह लाली उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः-  पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले नए राजनीतिक समीकरण, मिलकर नई पार्टी बनाएंगे ढींडसा व ब्रह्मपुरा

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी