Corona Vaccination in Jalandhar : जालंधर में कोरोना वेक्सीन सेंटरों पर लगे ताले, मायूस लौटे लोग

जालंधर में बुधवार को वेक्सीन लगवाने के लिए सेंटरों पर लंबी लाइनें लगी थी और ज्यादातर लोगों को निराश लौटना पड़ा था। वेक्सीन खत्म होने के बाद वीरवार को सेंटरों पर ताले लगे रहे और लोग मायूस होकर वापस लौटे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:21 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:00 AM (IST)
Corona Vaccination in Jalandhar : जालंधर में कोरोना वेक्सीन सेंटरों पर लगे ताले, मायूस लौटे लोग
जालंधर में सेहत विभाग के स्टाक में 50 डोज कोवैक्सीन तथा तीस डोज कोविशिल्ड की पड़ी है।

जालंधर, जागरण संवाददाता। वैक्सीन से कोरोना को हराने के लिए लोगों में खासा उत्साह है। बुधवार को वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटरों पर लंबी लाइनें लगी थी और ज्यादातर लोगों को निराश लौटना पड़ा था। वैक्सीन खत्म होने के बाद वीरवार को सेंटरों पर ताले लगे रहे और लोग मायूस होकर वापस लौटे। वीरवार को लोगों को वैक्सीन नही लगी। शुक्रवार को भी वैक्सीन न होने की वजह से सेंटर बंद रहेंगे। विभाग के स्टाक में 50 डोज कोवैक्सीन तथा तीस डोज कोविशिल्ड की पड़ी है।

वीरवार को सिविल अस्पताल के नर्सिंग स्कूल में बने सेंटर में ताला लगा रहा। लोग सुबह से ही वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर के चक्कर लगाने लगे। इसके बाद विभाग की ओर से सेंटर के बाहर वैक्सीन का स्टाक न होने की वजह से सेंटर बंद रहने का नोटिस लगाया। इसके बावजूद दिन भर लोगों के आने का सिलसिला जारी रहा। करीब पौने दो सौ के करीब निराश होकर लौटे। वैक्सीन लगवाने के लिए आए 66 फुटी रोड से आए युवक राहुल ने बताया कि विदेश जाने के लिए कोविशिल्ड की दूसरी डोज लगवानी है। कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है और वैक्सीन के लिए चक्कर लगा रहे है।

जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि फिलहाल वैक्सीन को लेकर स्टेट हैडक्वाटर से कोई संदेश नही मिला है। शुक्रवार को भी वैक्सीन न होने ती वजह से सेंटर बंद रहेंगे। विभाग के स्टोर में तीस डोज कोविशिल्ड तथा 50 कोवैक्सीन की पड़ी है। स्वास्थ्य केंद्रों में जिनके पास जितनी भी डोज पड़ी है उन्हें वापिस मंगवाने की हिदायतें दी गई है।

chat bot
आपका साथी