जालंधर के छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 200 से अधिक लोगों ने लगवाया टीका

जालंधर के छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन की तरफ से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को फ्री वैक्सीन लगाई गई। एसोसिएशन के प्रधान कुलभूषण धवन की अध्यक्षता में लगाए गए कैंप के दौरान 200 से अधिक लोगों को वैक्सीन का टीका लगाया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:49 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:49 PM (IST)
जालंधर के छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 200 से अधिक लोगों ने लगवाया टीका
कैंप के दौरान 200 से अधिक लोगों को वैक्सीन का टीका लगाया गया।

जालंधर, जेएनएन। छोटा बाजार शेखां मार्केट एसोसिएशन की तरफ से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को फ्री वैक्सीन लगाई गई। एसोसिएशन के प्रधान कुलभूषण धवन की अध्यक्षता में लगाए गए कैंप के दौरान 200 से अधिक लोगों को वैक्सीन का टीका लगाया गया। इस दौरान सेहत विभाग की टीम ने मार्केट में लोगों को कोरोना महामारी से खुद की रक्षा को लेकर भी जागरूक किया।

इस दौरान कुलभूषण धवन ने कहा कि मेयर जगदीश राज राजा तथा एसडीएम वन जय इंद्र के सहयोग से मार्केट में तीसरा सफल कैंप लगाया गया है। जिला प्रशासन तथा सेहत विभाग द्वारा कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों में वैक्सीन कैंप लगाना अति महत्वपूर्ण प्रयास है। इस अवसर पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष परमिंदर सिंह, चेयरमैन सतीश भांबा, सचिव सुशील बाहरी, कैशियर हरप्रीत सिंह, कार्यकारी सदस्य हरसिमर सिंह, जसपाल सिंह, विजय ग्रोवर, संजीव अरोड़ा, संदीप अरोड़ा, पवन नारंग, दविंदर धवन, रंजीत भांबा सहित सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी