जालंधर में कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ पेट्रोल पंप पर दिया धरना, केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी धरना प्रदर्शन की कड़ी में जालंधर मैं कांग्रेसी नेताओं ने खालसा कॉलेज के बाहर पेट्रोल पंप के सामने धरना दिया। युवा कांग्रेस नेता जगदीप सिंह सोनू धरना कल तक साइकिल पर पहुंचे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 12:22 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 12:22 PM (IST)
जालंधर में कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ पेट्रोल पंप पर दिया धरना, केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी
जालंधर में कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

जालंधर, जेएनएन। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी धरना प्रदर्शन की कड़ी में जालंधर मैं कांग्रेसी नेताओं ने खालसा कॉलेज के बाहर पेट्रोल पंप के सामने धरना दिया। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम जनमानस प्रभावित हुआ है।

युवा कांग्रेस नेता जगदीप सिंह सोनू धरना कल तक साइकिल पर पहुंचे। साइकिल पर काला झंडा लगाकर उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई। धरने में सांसद चौधरी संतोख सिंह विधायक राजेंद्र बेरी जिला कांग्रेस प्रधान बलदेव सिंह देव मनमोहन राजू समेत कई नेता पहुंचे और मांग की कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की जाए और अंतरराष्ट्रीय मूल्य के हिसाब से रेट तय हो। विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय कीमतें कम है लेकिन सरकार ने एक्साइज ड्यूटी बढ़ाकर लोगों को राहत नहीं दी।

----------

भाटिया व वालिया पर भड़का कबीरपंथी समाज, प्रदर्शन

जालंधर : झंडियांवाला पीर चौक में सतगुरु कबीर महाराज के बोर्ड के ऊपर पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया और अकाली नेता एचएस वालिया का बोर्ड लगाने से कबीरपंथी समाज भड़क गया। समाज के लोगों ने चौक में धरना लगा दिया और कमलजीत सिंह भाटिया और वालिया के खिलाफ नारेबाजी की। करीब डेढ़ घंटे के धरने के बाद भाटिया और वालिया ने बोर्ड लगाने पर खेद जताया और खुद ही अपना बोर्ड वहां से उतार दिया। झंडियांवाला पीर चौक में धरने के कारण पुलिस को ट्रैफिक डायवर्ट करना पड़ा। भाजपा प्रवक्ता मोहिंदूर भगत भी धरने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और सतगुरु कबीर महाराज के बोर्ड से ऊपर अकाली नेताओं के बोर्ड लगाने पर नाराजगी जताई। भाटिया के मौके पर आकर खेद जताने पर भी भगत समाज के लोग इस पर संतुष्ट नहीं हुए।

chat bot
आपका साथी