सीजेएस पब्लिक स्कूल ने 'लाफ्टर डे' पर करवाई आनलाइन पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता, छात्रों ने बिखेरे हंसी के रंग

विश्व लाफ्टर डे के अवसर पर सीजेएस पब्लिक स्कूल में आनलाइन पोस्टर मेकिंग कंपीटिशन करवाया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया और जीवंत रंगों के साथ उत्कृष्ट कृतियों को बनाकर अपनी शानदार कला का प्रदर्शन किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 01:30 PM (IST)
सीजेएस पब्लिक स्कूल ने 'लाफ्टर डे' पर करवाई आनलाइन पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता, छात्रों ने बिखेरे हंसी के रंग
सीजेएस पब्लिक स्कूल में आनलाइन पोस्टर मेकिंग कंपीटिशन करवाया गया।

जालंधर, जेएनएन। सीजेएस पब्लिक स्कूल में विश्व लाफ्टर डे के अवसर पर आनलाइन पोस्टर मेकिंग कंपीटिशन करवाया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया और जीवंत रंगों के साथ उत्कृष्ट कृतियों को बनाकर अपनी शानदार कला का प्रदर्शन किया।

इस प्रतियोगिता में तीसरी कक्षा से गुनीत कौर ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि शुभम पांडे ने दूसरा, कनिका ने तीसरा स्थान पाया। चौथी कक्षा से गौहर सूरी ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि हितेश कुमार ने दूसरा, रुद्राक्ष और हार्दिक गुप्ता ने तीसरा स्थान पाया। पांचवीं कक्षा से प्रियांशी और वैभव मंडला ने पहला स्थान हासिल किया। जबकि आरोही ने दूसरा, जसकरन सिंह ने तीसरा स्थान पाया। इस दौरान जैक और जिल विंग के छात्रों ने अपनी हंसी के साथ चारों ओर मुस्कान बिखेरी।  

सातवीं और आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने आनलाइन इंटर हाउस हास्य कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सातवीं कक्षा की जैसमीन ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि आठवीं कक्षा की यशिका ने दूसरा, सातवीं कक्षा की सुरित कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंत में अध्यक्ष नीना मित्तल और प्रिंसिपल डॉ. रवि सुता ने विजेता छात्रों की मेहनत को सराहा। उन्होंने सभी को अधिक कलात्मक गतिविधियों में संलग्न होने के लिए प्रोत्साहित किया और पोस्टर बनाने के लिए उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्रों को हंसी और सकारात्मकता के महत्व पर जोर देने को कहा, क्योंकि इस विशेष महामारी की अवधि में जहां लोग इतने परेशान हैं। ऐसे में बच्चों की हंसी उनमें नई उम्मीद भर देगी।

chat bot
आपका साथी