लापरवाही चरम पर... जालंधर सिविल अस्पताल में स्टाफ भी नहीं पहन रहा मास्क, 381 केस, 6 की मौत

जालंधर में तीन दिन में 826 नए मरीज सामने आने से कुल मरीजों का आंकड़ा 37 हजार पार कर गया।

जालंधर में लोगों की लापरवाही तो लगातार सामने आ रही थी अब सेहत विभाग का अमला भी लापरवाही पर उतर आया। इसी का नतीजा है कि जालंधर में कोरोना के केस कम नहीं हो रहे। सोमवार को 381 लोग पाजिटिव आए और छह लोगों की मौत हो गई।

Vikas_KumarTue, 20 Apr 2021 08:26 AM (IST)

जालंधर, जेएनएन। कोरोना के मरीजों की संख्या बढऩे के साथ-साथ लापरवाही भी चरम पर है। लोगों की लापरवाही तो लगातार सामने आ रही थी, अब सेहत विभाग का अमला भी लापरवाही पर उतर आया। इसी का नतीजा है कि जालंधर में कोरोना के केस कम नहीं हो रहे। सोमवार को भी नकोदर शुगर मिल के दो मुलाजिमों सहित 381 लोग पाजिटिव आए और छह लोगों की मौत हो गई। सभी मरने वालों की उम्र 49 साल से अधिक थी। तीन दिन में 826 नए मरीज सामने आने से कुल मरीजों का आंकड़ा 37 हजार पार कर गया है।

सेहत विभाग के अनुसार जालंधर छावनी व माडल टाउन के आसपास के इलाके के 18-18, सर्जिकल कांप्लेक्स व शाहकोट से 10-10, करतारपुर से 11, अर्बन अस्टेट से 13, फिल्लौर व रामांडी से आठ-आठ, बस्ती बावा खेल व मकसूदा से सात-सात, विजय नगर व नकोदर से छह-छह, कचहरी कांप्लेक्स तथा बस्ती शेख से पांच-पांच, शिव विहार मंडी रोड, अवतार नगर गोल्डन एवेन्यू व न्यू जवाहर नगर से चार-चार, न्यू बशीरपुरा, गोराया, कमल विहार, सेंट्रल टाउन, छोटी बारादरी, संत करतार नगर, गोपाल नगर, टावर एनक्लेव व बूटा मंडी इलाके से तीन-तीन लोग कोरोना की चपेट में आए।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी ङ्क्षसह ने बताया कि जांच और इलाज में देरी की वजह से गंभीर मरीजों की संख्या का तेजी से बढ़ रही है। लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। मास्क पहने, दो मीटर की शारीरिक दूरी बनाए तथा बार बार हाथ धोएं।

फरीदकोट से रिपोर्ट लेट आने का सिलसिला जारी

सेहत विभाग रोजाना लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल सरकारी मेडिकल कालेज फरीदकोट तथा एनआरडीडीएल में भेज रहा है। फरीदकोट से सैंपल लेने के बाद रिपोर्ट चौथे दिन व एनआरडीडीएल से तीसरे दिन पहुंच रही है।

-----------

सोमवार को आए केस

बच्चे  14

महिलाएं  136

पुरुष 231

----------

कोरोना मीटर

कुल संक्रमित : 37106

अब तक स्वस्थ : 32879

एक्टिव मरीज 3207

कुल मौतें  1020

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.