Jalandhar MC House Meeting: मेयर राजा ने रखा पीएपी से वर्कशाप चौक तक एलिवेटेड रोड का प्रस्ताव

पार्षद जसपाल कौर भाटिया ने वार्ड की समस्याओं का हल न निकलने पर सदन में हंगामा कर दिया।

Jalandhar Municipal Corporation House Meeting जालंधर नगर निगम सदन की मीटिंग में इस बार एनओसी के बिना ही अवैध कॉलोनियों के प्लाटों की तहसील में रजिस्ट्री और पुराने प्लाटों की रजिस्ट्री पर सर्टिफिकेट फीस का मुद्दा प्रमुख रहने वाला है।

Publish Date:Tue, 01 Dec 2020 03:21 PM (IST) Author: Pankaj Dwivedi

जालंधर, जेएनएन। जालंधर नगर निगम की बहुप्रतीक्षित मीटिंग में मेयर जगदीश राजा ने पीएपी चौक से लेकर वर्कशॉप चौक तक एलिवेटेड रोड का प्रस्ताव रखा है। इसे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत करवाया जाएगा। ऐसा प्रस्ताव एक बार पहले भी बनाया गया था लेकिन सर्वे के बाद विरोध शुरू हो गया था। इस कारण उसे रद कर दिया गया था।

कांग्रेस पार्षद अंजलि भगत का एडहॉक कमेटी से इस्तीफा

उधर, बैठक के दौरान बड़ा राजनीतिक धमाका हुआ। कांग्रेस की पार्षद अंजलि भगत ने एडहॉक कमेटी की मीटिंग ना होने पर प्रॉपर्टी टैक्स एडहॉक कमेटी और लैंडस्केप एंड ब्यूटीफिकेशन एडहॉक कमेटी के पदों से इस्तीफा दे दिया है। उधर, पार्षद जसपाल कौर भाटिया ने वार्ड की समस्याओं का हल न निकलने पर स्टेज सचिव से एजेंडा छीनकर मीटिंग में रुकावट डाल दी है। मीटिंग के दौरान भाटिया ने दूसरी बार एजेंडा छीन लिया। इस कारण हाउस में हंगामा हो गया। हाउस की बैठक के दौरान हुई बहस के बाद विपक्ष ने वाकआउट कर दिया।

जालंधर नगर निगम सदन में बहस और हंगामे के बाद विपक्षी पार्षदों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया।

इससे पहले, दोपहर बाद मीटिंग शुरू होते ही पार्षद शमशेर खैहरा ने पंजाब में किसान आंदोलन को समर्थन देने का प्रस्ताव रख दिया है। बैठक में हाउस की मीटिंग में एनओसी के बिना ही इल्लीगल कॉलोनियों के प्लाटों की तहसील में रजिस्ट्री का मुद्दा भी प्रमुख रहने वाला है। मंजूरशुदा कॉलोनी में प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री के लिए नगर निगम से सर्टिफिकेट लेने पर 2000 की फीस रखने का मामला भी चर्चा में है। देखना है कि इस पर मेयर जगदीश राज राजा का क्या रुख रहता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.